शायर मुनव्वर राणा ने कहा था-योगी सीएम बने तो यूपी छोड़ दूंगा, लोग पूछ रहे याद है वादा? बढ़ाई गई घर की सुरक्षा

इलेक्शन
रवि वैश्य
Updated Mar 10, 2022 | 15:35 IST

Famous poet Munawwar Rana Statement:मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने यूपी विधानसभा चुनाव से पहले कहा था कि-योगी सीएम बने तो यूपी छोड़ दूंगा, अब नतीजे आने पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

Munawwar Rana on yogi adityanath
नतीजे सामने आने पर मुनव्वर राणा के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर रहे हैं 

Munawwar Rana on yogi adityanath:यूपी विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है और बीजेपी को भारी बहुमत मिलता दिख रहा है वहीं इस बीच खबर लखनऊ से सामने आ रही है कि मशहूर शायर मुनव्वर राणा (Munawwar Rana) के घर  के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है, ऐसा इसलिए कि हाल ही में उन्होंने कहा था कि यदि योगी (Yogi Adityanath) दोबारा बने मुख्यमंत्री बने तो वे उत्तरप्रदेश छोड़ के चले जायेंगे। 

गौर हो कि मुनव्वर राणा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर उत्तरप्रदेश में फिर से बीजेपी आती है तो उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे वहीं अब चुनाव नतीजे सामने आने पर मुनव्वर राणा के इसी बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर रहे हैं।

उस वक्त उन्होंने कहा था कि अपनी मिट्टी को छोड़ना दुख तो देगा लेकिन जब घोंसला खतरे में हो तो चिड़िया भी अपना आशियाना बदल देती है मैं दिल्ली या कोलकाता चला जाऊंगा बेहद दुख के साथ मुझे यह शहर, प्रदेश और अपनी मिट्टी को छोड़कर जाना होगा।

मुनव्वर राना यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर फिर हुए हमलावर कहा-इस बार योगी सरकार बनी तो कर लूंगा 'पलायन'!

जब काउंटिंग में बीजेपी बहुमत के आंकड़े 202 से काफी आगे निकल चुकी है वहीं मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि शायर मुनव्वर राणा की तबीयत खराब हो गई है और उनका पिछले 2-3 दिन से घर पर इलाज जारी है और मुनव्वर राणा मीडिया से दूरी बनाए हुए है और कुछ भी कहने से मना कर रहे हैं।

अगली खबर