अपना दल एस में शामिल हुए फूलपुर के पूर्व सांसद नागेंद्र सिंह पटेल और कांग्रेस नेता आलोक पटेल

इलेक्शन
अनुज मिश्रा
अनुज मिश्रा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Feb 02, 2022 | 15:40 IST

फूलपुर के पूर्व सांसद नागेंद्र सिंह पटेल व उत्तर प्रदेश कांग्रेस किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव आलोक पटेल अपना दल एस का दामन थाम लिया है।

Former Phulpur MP Nagendra Singh Patel and Congress leader Alok Patel join Apna Dal S
अपना दल एस में शामिल हुए कई नेता 

लखनऊ : फूलपुर के पूर्व सांसद नागेंद्र सिंह पटेल व उत्तर प्रदेश कांग्रेस किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव आलोक पटेल अपना दल एस में शामिल हुए। इस दौरान कांग्रेस के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव आलोक पटेल व खटिक महासभा के प्रदेश अध्यक्ष अमित सोनकर भी पार्टी में शामिल हुए। अपना दल एस की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने कहा कि 2022 में भारी बहुमत से फिर एनडीए की सरकार बनाने जा रही है।

पूर्व सांसद नागेंद्र सिंह पटेल ने कहा कि वह हाशिए पर पड़े समाज को विकास की धारा से जोड़ने के लिए हमने अपना दल एस में शामिल होने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि अपनी बहन एवं नेता अनुप्रिया पटेल के नेतृत्व में पार्टी के संस्थापक डॉ सोनेलाल पटेल के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करूंगा। 

नागेंद्र सिंह पटेल 2018 में फूलपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सांसद निर्वाचित हुए थे। कांग्रेस से अपना दल एस में शामिल हुए आलोक पटेल ने कहा कि गरीबों, मजदूरों के हक-हुकूक की असली लड़ाई अपना दल एस लड़ रही है और इसी से प्रभावित होकर मैंने अपना दल एस में शामिल होने का निर्णय लिया।

अगली खबर