चिदंबरम ने AAP पर लगाया वोट काटने का आरोप, केजरीवाल ने लिखा- सर रोना बंद कीजिए हाय रे-मर गए रे-हमारे वोट काट दिए रे

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने गोवा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि गोवा में AAP गैर कांग्रेसी वोटों का बंटवारा करेगी। इस पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर चिदंबरम पर पलटवार किया।

P Chidambaram and Arvind Kejriwal
पी चिदंबरम और अरविंद केजरीवाल 
मुख्य बातें
  • गोवा में आम आदमी पार्टी पूरी ताकत से चुनाव लड़ रही है
  • AAP बीजेपी और कांग्रेस दोनों पर हमलावर है
  • गोवा में तृणमूल कांग्रेस भी मैदान में है

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सबसे पुरानी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए आशा है, न कि गोवा के लोगों के लिए। उनकी टिप्पणी कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के ट्वीट पर प्रतिक्रिया के रूप में आई है। इस ट्वीट में चिदंबरम ने AAP पर गोवा में वोट काटने का आरोप लगाया है। इसी पर केजरीवाल ने कहा कि सर, रोना बंद कीजिए- हाय रे, मर गए रे, हमारे वोट काट दिए रे।

चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा कि मेरा आकलन है कि आम आदमी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस गोवा में गैर-भाजपा वोट को केवल खंडित करेगा, श्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पुष्टि की गई है। गोवा में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है। जो लोग शासन बदलना चाहते हैं (10 साल के कुशासन के बाद) वे कांग्रेस को वोट देंगे। जो चाहते हैं कि शासन जारी रहे, वे भाजपा को वोट देंगे। गोवा में मतदाता के सामने चुनाव साफ और स्पष्ट है। आप व्यवस्था बदलना चाहते हैं या नहीं? मैं गोवा के मतदाताओं से सत्ता परिवर्तन के लिए वोट करने और कांग्रेस को वोट देने की अपील करता हूं। 

इस पर पलटवार करते हुए केजरीवाल ने कहा कि सर, रोना बंद कीजिए- हाय रे, मर गए रे, हमारे वोट काट दिए रे। गोवा के लोग वहीं वोट करेंगे जहां उन्हें उम्मीद दिखेगी। कांग्रेस बीजेपी के लिए उम्मीद है, गोवा के लिए नहीं। आपके 17 में से 15 विधायक बीजेपी में आए हैं।कांग्रेस की गारंटी है- कांग्रेस को हर वोट बीजेपी को सुरक्षित पहुंचाया जाएगा। भाजपा को वोट देने के लिए, कांग्रेस से संपर्क करें। 

इससे पहले रविवार को गोवा में केजरीवाल ने कहा कि क्या कांग्रेस-बीजेपी कह रही हैं कि हम अच्छे स्कूल-हॉस्पिटल बनाएंगे, बिजली-पानी देंगे? वो बस कह रहे हैं कि इस बार हमें वोट दो, हमारी बारी है लूटने की। सिर्फ आम आदमी पार्टी जनता के मुद्दो पर चुनाव लड़ रही है। जैसे हम मुफ्त बिजली आदि की गारंटी दे रहे हैं वैसे ही कांग्रेस भी गारंटी दे रही है, कांग्रेस का हर वोट बीजेपी को जाएगा। कोई गोवा वासी कांग्रेस को वोट क्यों देगा? उनके 17 में से 15 विधायक बिक गए।

गोवा के लिए केजरीवाल ने किया 13 सूत्री एजेंडा का ऐलान, बोले- हर परिवार के 5 साल में 10 लाख बचेंगे

'BJP को हराने के लिए जो करना होगा वो करेंगे'; क्या गोवा में एक साथ आएंगे कांग्रेस-TMC-AAP? ऐसे शुरू हुई चर्चा

अगली खबर