'भारी मतों से जीतेंगे CM योगी, विपक्ष का मुंह काला होगा', किन्नरों ने दिया आदित्यनाथ को आशीर्वाद, Video

Yogi Adityanath nomination news : गोरखपुर से चुनाव लड़ने पर स्थानीय लोग काफी खुश हैं। इस मौके पर सीएम योगी को आशीर्वाद देने के लिए किन्नर समुदाय के लोग भी गोरक्षनाथ मंदिर पहुंचे।

 Kinnar Sonam blesses Yogi Adityanath ahead of CM Yogi nomination
किन्नरों ने सीएम योगी को दिया जीत का आशीर्वाद। 
मुख्य बातें
  • गोरखपुर शहरी सीट से आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ
  • किन्नर समुदाय के लोगों ने जीत के लिए सीएम योगी को दिया अपना आशीर्वाद
  • गोरखपुर से चुनाव लड़ने पर स्थानीय लोगों में जबर्दस्त उत्साह देखा जा रहा है

गोरखपुर : सीएम योगी के गोरखपुर शहरी सीट से नामांकन दाखिल करने से पहले गोरक्षनाथ मंदिर एवं पूरे शहर में चहल-पहल काफी बढ़ गई है। सीएम योगी की झलक पाने के लिए शुक्रवार सुबह से ही गोरक्षनाथ मंदिर में श्रद्धालुओं का तांता लग गया। गोरखपुर से चुनाव लड़ने पर स्थानीय लोग काफी खुश हैं। इस मौके पर सीएम योगी को आशीर्वाद देने के लिए किन्नर समुदाय के लोग भी गोरक्षनाथ मंदिर पहुंचे। किन्नर समुदाय के लोग सीएम योगी को पहनाने के लिए पगड़ी, फूल की माला लेकर आए। 

किन्नर सोनम बोलीं-गोरखपुर आ रहे 500 किन्नर 
किन्नर आयोग की उपाध्यक्ष सोनम ने कहा कि उनके समुदाय के लोग सीएम योगी को आशीर्वाद देने के लिए आए हैं। किन्नरों ने कहा कि उन्होंने योगी जी को दोबारा मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया है। प्रदेश के विकास के लिए जो काम सीएम योगी ने किया है, वैसा काम पूर्व की किसी भी सरकार में नहीं हुआ। किन्नर सोनम ने कहा कि योगी सरकार में उन्हें राज्य मंत्री का दर्जा दिया गया है। उन्हें किन्नर आयोग का उपाध्यक्ष बनाया गया है। सोनम ने बताया कि सीएम योगी को आशिर्वाद देने के लिए पूरे प्रदेश से 500 किन्नर आ रहे हैं। 

'विपक्षी पार्टियों का मुंह काला होगा'
सोनम ने कहा, 'गोरखपुर सीट से योगी आदित्यनाथ भारी मतों से विजयी होंगे जितनी भी विपक्षी पार्टियां हैं उनका मुंह काला हो जाएगा। हमारे बाबा जी फिर से केसरिया पहनेंगे। हमारे योगी सबसे युवा हैं। सारे विपक्षी पार्टियों में यदि किसी का सबसे स्मार्ट चेहरा है तो वह हमारे योगी आदित्यनाथ जी का है।' उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने इस समुदाय पर ध्यान नहीं दिया। मोदी जी राम हैं, योगी जी लक्ष्मण हैं। अमित शाह जी हमारे चाण्क्य जी हैं। सुनील बंसल जी शत्रुघ्न हैं। हमारी प्रार्थना है कि शाह जी भी स्वस्थ रहें।'  

CM योगी के नामांकन से पहले क्या बोले गोरखपुर के सांसद रवि किशन, नए सॉन्ग में अखिलेश पर तंज  

पगड़ी, फूल की माला लेकर आए किन्नर
एक अन्य किन्नर ने कहा महाराज के लिए हम पगड़ी, फूल की माला लेकर आए हैं और उनकी आरती उतारेंगे। उन्हें किसी की नजर न लगे। इससे पहले गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर सीट से योगी आदित्यनाथ रिकॉर्ड मतों से विजयी होंगे। सांसद ने कहा कि जो चीजें 70 साल में नहीं हुईं वे पीते पांच साल में हुई हैं। यह शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली हर क्षेत्र में विकास हुआ है। 

अगली खबर