Punjab Assembly Elections 2022: बीजेपी विस्तार में जुटी, इंटरनेशनल क्रिकेटर दिनेश मोंगिया समेत कई दिग्गज पार्टी में शामिल

पंजाब बीजेपी में कई नामचीन चेहरे शामिल हुए जिनमें इंटरनेशनल क्रिकेटर दिनेश मोंगिया भी हैं।

Assembly Elections 2022, Punjab Assembly Elections 2022, BJP, Dinesh Mongia, Aam Aadmi Party, Congress
Punjab Assembly Elections 2022: बीजेपी विस्तार में जुटी, इंटरनेशनल क्रिकेटर दिनेश मोंगिया समेत कई दिग्गज पार्टी में शामिल 

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन राजनीतिक दल अपनी सियासी परिवार के विस्तार में जुटे हुए हैं। पंजाब की राजनीति में किसान आंदोलन से जुड़े कई संगठन दस्तक देने के लिए तैयार हैं तो बीजेपी में कुछ दिग्गज चेहरे मंगलवार को शामिल हुए जिनमें इंटरनेशनल क्रिकेटर दिनेश मोंगिया शामिल हैं।

कई नामचीन हस्तियां शामिल
पंजाब के चुनाव प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि आज कई नामी हस्तियां बीजेपी में शामिल हो गई हैं। इससे पता चलता है कि कैसे बीजेपी पंजाब में अपने पंख फैला रही है। इसको लेकर तमाम विपक्षी दल परेशान हैं. कैप्टन अमरिंदर सिंह और ढींडसा ने हमारे साथ गठबंधन की घोषणा की है। गुरतेज सिंह गुडियाना तीन बार विधायक रह चुके हैं। वह अकालियों की पहली पीढ़ी से हैं। वे सभी हमसे जुड़ गए हैं।

ये खास चेहरे बीजेपी में शामिल

  1. एमएलए फतेह बाजवा
  2. एमएलए बलविंदर सिंह लद्दी
  3. मिस्टर कमल बख्शी
  4. मिसेज मधूमीत
  5. मिस्टर जगदीप सिंह धालीवाल
  6. मिस्टर दिनेश मोंगिया
  7. मिस्टर गुरतेज सिंह गुढ़ियाना
  8. मिस्टर राजदेव खालसी जी

पंजाब चतुष्कोणीय टक्कर
बता दें कि पंजाब में बीजेपी, कैप्टन अमरिंदर सिंह और शिरोमणि अकाली दल(एस) ग्रुप ने साथ लड़ने का फैसला किया है। इसके साथ ही आम आदमी पार्टी ने पांचवीं लिस्ट जारी की है। इसके साथ ही किसान संगठनों के मोर्चे ने भी चुनावी समर में उतरने का फैसला किया है। किसान नेता बी एस राजोवाल ने कहा कि पंजाब अब बदलाव चाहता है। दिल्ली की सीमा पर हमने यह दिखा दिया है कि संघर्ष ईमानदारी से हो तो जीत जरूर हासिल होती है।

 

अगली खबर