'बिजनौर में धूप खिल रही है, मौसम भाजपा का खराब है'; जयंत चौधरी ने इस तरह किया PM मोदी पर तंज

PM Modi Bijnor rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खराब मौसम के चलते अपनी बिजनौर की रैली कैंसिल कर दी। जयंत चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि बिजनौर में धूप खिल रही है, मौसम बीजेपी का खराब है।

Narendra Modi
नरेंद्र मोदी 

आज उत्तर प्रदेश के बिजनौर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा खराब मौसम के कारण रद्द कर दी गई। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तरफ से बताया गया कि प्रधानमंत्री खराब मौसम के कारण दिल्ली से बिजनौर नहीं पहुंच सके। बाद में उन्होंने लोगों से वर्चुअल माध्यम से संवाद स्थापित किया। रैली रद्द होने पर राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के नेता जयंत चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि बिजनौर में धूप खिल रही है, लेकिन भाजपा का मौसम खराब है!

प्रधानमंत्री की रैली के लिए वर्धमान कॉलेज प्रांगण में इंतजाम किए गए थे। बाद में वर्चुअल रैली में पीएम मोदी ने कहा कि मैं सबसे पहले आप सबसे क्षमा चाहता हूं क्योंकि चुनाव आयोग की तरफ से कुछ मुक्ति मिलने के कारण सोच रहा था कि बिजनौर से मैं चुनाव अभियान का प्रारंभ करूं। लेकिन मौसम के कारण मेरा हेलिकॉप्टर नहीं निकल पाया, और उसके कारण मुझे फिर एक बार VC से ही आपके दर्शन करने का सौभाग्य मिला है। 

बिजनौर में आठ विधानसभा सीटें हैं। वर्तमान में इनमें से पांच सीटें पर भाजपा का तथा बाकी तीन पर समाजवादी पार्टी का कब्जा है। जिले में करीब 50% आबादी दलितों और मुसलमानों की है। यहां दो लोकसभा सीटें बिजनौर और नगीना हैं और दोनों पर ही बसपा के सांसद हैं।

बिजनौर नहीं जाएंगे PM मोदी, खराब मौसम की वजह से दौरा टला

बच्चे ने इस तरह लिया प्रधानमंत्री मोदी का आशीर्वाद, किया दंडवत प्रणाम, VIDEO

अगली खबर