गोवा में प्रमोद सावंत और मणिपुर में एन बीरेन सिंह को एक बार फिर मौका, होली के बाद शपथ ग्रहण

गोवा और मणिपुर के लिए बीजेपी ने सीएम के नाम पर मुहर लगा दी है। गोवा में प्रमोद सावंत को एक बार फिर सरकार चलाने की जिम्मेदारी मिली है तो मणिपुर में एन बीरेन सिंह को मौका मिला है।

Pramod Sawant, N Biren Singh, Manipur, Goa, sworn in as CM, BJP, Narendra Modi
गोवा में प्रमोद सावंत और मणिपुर में ए बिरेन सिंह को एक बार फिर मौका, होली के बाद शपथ ग्रहण 
मुख्य बातें
  • गोवा में एक बार फिर प्रमोद सावंत को सीएम पद
  • एन बीरेन सिंह मणिपुर के होंगे सीएम
  • इन दोनों नामों पर बीजेपी ने लगाई मुहर

गोवा में एक बार फिर सरकार की कमान प्रमोद सावंत संभालेंगे तो मणिपुर में एन बीरेन सिंह को मौका मिला है। बीजेपी संसदीय दल ने इन दोनों नामों पर मुहर लगा दी है।हमारी पार्टी गोवा के लोगों की आभारी है कि उन्होंने हमें फिर से राज्य की सेवा करने का जनादेश दिया। हम आने वाले समय में गोवा की प्रगति के लिए काम करते रहेंगे।हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में शानदार जीत। हमारी पार्टी मणिपुर के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए और अधिक मेहनत करने के लिए प्रतिबद्ध है।

गोवा के दोबारा सीएम बनेंगे प्रमोद सावंत
गोवा चुनाव में बीजेपी एक बार फिर सरकार बनाने में कामयाब रही है। बीजेपी के खाते में 20 सीट और उसकी सहयोगी के खाते में पांच सीट है। इस तरह से 40 सदस्यों वाली विधानसभा में बीजेपी आसानी से सरकार बनाने में कामयाब हुई।सीएम के लिए दोबारा चयन किए जाने पर प्रमोद सावंत ने कहा कि वो पार्टी नेतृत्व को दिल से शुक्रिया अदा करते हैं। दरअसल 2022 की जीत उन लोगों की जीत है जो बीजेपी की नीतियों में भरोसा करते हैं। जनता ने उन ताकतों को नकार दिया है जो नकारात्मक राजनीति में भरोसा करते रहे हैं। 

Yogi Adityanath Cabinet: सरकार गठन को लेकर यूपी के नेताओं की दिल्ली में बड़ी बैठक, क्यों है खास

एन बीरेन सिंह ने क्या कहा
मणिपुर के कार्यवाहक सीएम एन बीरेन सिंह ने कहा कि दोबारा मौका मिलने पर वो मौजूदा नेतृत्व के शुक्रगुजार हैं। मणिपुर की जीत यह बताने के लिए पर्याप्त है कि विकास ही एक ऐसा मुद्दा है जिसे लोग पसंद करते हैं। पिछले पांच वर्षों में हमने विकास की नींव बनाने का काम किया था और अब उसे और आगे बढ़ाना है। मणिपुर के विकास के लिए केंद्र सरकार की मदद में कभी कमी नहीं आई। बीजेपी की जीत समावेशी जीत है। हम लोगों की भावना के अनुरूप काम करते रहे हैं और आने वाले समय में सबका साथ, सबका विकास और सबको न्याय के बुनियादी उसूलों पर काम करते रहेंगे। 

अगली खबर