पंजाब में बोलीं प्रियंका गांधी- मंच पर नकली पगड़ी पहनने से कोई सरदार नहीं बनता, मोदी-केजरीवाल दोनों RSS से हैं

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि दोनों एक ही खेल खेलते हैं। दोनों एक जैसे हैं। दोनों की शुरुआत RSS से हुई थी।

Priyanka Gandhi Vadra
प्रियंका गांधी वाड्रा 
मुख्य बातें
  • पंजाब में 20 फरवरी को चुनाव होना है
  • राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों ने पंजाब में प्रचार किया
  • दोनों ने प्रधानमंत्री मोदी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को पंजाब में एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा और भारतीय जनता पार्टी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) पर हमला बोला। रूपनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि इन पार्टियों को बताना चाहिए कि पंजाब पंजाबियों का है।

सोमवार को जालंधर में रैली के दौरान पगड़ी पहने देखे गए प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि पगड़ी पहनने से कोई भी सरदार नहीं बनता है। उन्होंने कहा कि उन्हें बताएं कि मंच पर सिर्फ नकली पगड़ी पहनने से कोई सरदार नहीं बन जाता। बताओ असली सरदार कौन है। बता दें कि इस पगड़ी में कितनी मेहनत और हिम्मत है। उन्हें बताओ कि पंजाब पंजाबियों का है और वे इसे चलाएंगे। 

प्रियंका गांधी वाड्रा ने दोनों पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि एक पार्टी गुजरात मॉडल की बात करती है तो दूसरी दिल्ली मॉडल की बात करती है। उन्होंने कहा कि लेकिन आपने गुजरात मॉडल देखा- किसी को नौकरी नहीं मिली, किसी का व्यवसाय ठीक नहीं चल रहा है, किसी को कोई सहायता नहीं मिली है। इसी तरह, दिल्ली मॉडल के तहत कोई नया अस्पताल या शैक्षणिक संस्थान नहीं बनाया गया था, कोई नई नौकरी नहीं दी। आपके सामने भाजपा और आप के नेता हैं- दोनों एक ही खेल खेलते हैं। दोनों एक जैसे हैं। नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल को देखिए- इन दोनों की शुरुआत कहां से हुई? इन दोनों की शुरुआत RSS से हुई थी। 

अपने बयान पर प्रियंका गांधी ने बाद में कहा कि मैंने कहा कि पीएम और केजरीवाल जी पंजाब आएं और स्टेज पर पगड़ी पहनें। ये उन्हें सरदार नहीं बनाता। उन दोनों का जन्म आरएसएस से हुआ था- एक ने एक आंदोलन शुरू किया जिसे आरएसएस का समर्थन प्राप्त था, दूसरा आरएसएस का सदस्य था। वे वही हैं। ये दोनों किसान विरोधी, गरीब विरोधी हैं।

'आपको यदि झूठे वादे सुनने हैं तो मोदी जी और केजरीवाल जी को सुनिए', पंजाब की रैली में राहुल गांधी

PM का राहुल गांधी का हमला- 2014 में युवराज के लिए मेरे हेलीकॉप्टर को नहीं उड़ने दिया गया था

अगली खबर