वाराणसी में ममता बनर्जी का कई जगह विरोध, दिखाए गए काले झंडे, लगे जय श्री राम के नारे,अखिलेश यादव ने कही ये बात

इलेक्शन
रवि वैश्य
Updated Mar 02, 2022 | 21:24 IST

Varanasi News:वाराणसी में ममता बनर्जी का कई जगह विरोध हुआ है और उन्हें चेतगंज और गोदौलिया चौराहे पर काला झंडा दिखाया गया है, वो  गुरूवार को यहां अखिलेश यादव के साथ सभा को संबोधित करेंगी।

black flags shown to Mamata Banerjee
वाराणसी में ममता बनर्जी को दिखाए गए काले झंडे (फाइल फोटो) 

Black Flags Shown to Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचीं ममता बनर्जी एयरपोर्ट से सीधे गंगा घाट के लिए रवाना हुईं, शहर में पहुंचने पर ममता बनर्जी का कई जगह विरोध हुआ और उनको काले झंडे दिखाए गए।

बताते हैं कि वाराणसी के  चेतगंज पर काला झंडा दिखाया गया है, कुछ युवकों ने उनका काफिला रोक लिया और कुछ देर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने गाड़ी से उतरकर नारेबाजी करते हुए युवकों को देखती रहीं युवक 'ममता बनर्जी वापस जाओ, वापस जाओ' नारा लगा रहे थे।

चेतगंज में विरोध होने के बाद ममता बनर्जी का काफिला घाट के लिए रवाना हुआ तो इस रास्ते में गोदौलिया चौराहे पर उन्हें काला झंडा दिखाया गया और युवकों द्वारा 'वापस जाओ, वापस जाओ' और 'जय श्री राम' का नारा लगाए वहीं ममता बनर्जी उत्तर प्रदेश के वाराणसी में दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल हुईं।

ममता बनर्जी दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को वाराणसी पहुंची एयरपोर्ट पर सपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया, गुरुवार को वह सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के साथ रैली को संबोधित करेंगी।उन्होंने पहले लखनऊ में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के साथ प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया था, इसके बाद वह अब वाराणसी दौरे पर हैं।

वहीं इस घटना पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बुधवार को बीजेपी पर जमकर हमला बोला अखिलेश यादव का आरोप है कि बीजेपी ने बनारस में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को काले झंडे दिखाए हैं। 

अगली खबर