Punjab BJP Candidate List 2022: पंजाब चुनाव के लिए BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची

Punjab BJP Candidate List 2022 (बीजेपी उम्मीदवारों की सूची 2022) UP Election 2022: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पंजाब चुनाव के लिए अपने 27 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। पंजाब चुनाव के लिए भाजपा की यह दूसरी सूची है।

 Punjab BJP Candidate List 2022: Full List of BJP Candidates for Punjab Election 2022 Constituency wise umidwar list
पंजाब चुनाव के लिए भाजपा की दूसरी सूची। 

Punjab BJP Candidate List 2022 (बीजेपी उम्मीदवारों की सूची 2022): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पंजाब चुनाव के लिए अपने 27 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। पंजाब चुनाव के लिए भाजपा की यह दूसरी सूची है। इसके पहले पार्टी 34 उम्मीदवारों की सूची जारी कर चुकी है। पहली सूची में 12 प्रत्याशी किसान परिवार से हैं। पंजाब में विधानसभा की 117 सीटों के लिए 20 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। इस चुनाव के लिए भाजपा ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी लोक कांग्रेस पार्टी और शिरोमणि अकाली दल संयुक्त के साथ गठबंधन किया है।  पार्टी ने फतेह सिंह बाजवा को बटाला और विजय सांपला को फगवाड़ा से अपना उम्मीदवार बनाया है। बीजेपी महासचिव तरुण चुग के अनुसा पहली सूची में शामिल उम्मीदवार पेशे से डॉक्‍टर, अधिवक्‍ता, खिलाड़ी, किसान, युवा, महिलाएं और भारतीय प्रशासनिक सेवा के पूर्व अधिकारी हैं। 

Punjab BJP Candidates List 2022: बीजेपी ने पंजाब के लिए जारी की 34 उम्‍मीदवारों की पहली लिस्‍ट, किसान परिवार से हैं 12 प्रत्‍याशी, देखें पूरी लिस्‍ट

पंजाब में मुख्य सियासी मुकाबला कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच माना जा रहा है।

अगली खबर