Punjab Election 2022: अमित शाह पंजाब में दे रहे चुनावी अभियान को धार, चन्नी पर किए जोरदार हमले कहा-वो पंजाब को नहीं रख सकते सुरक्षित

Amit Shah in punjab: पंजाब विधानसभा के चुनाव में बीजेपी के प्रचार अभियान को धार देते हुए लुधियाना में गृह मंत्री अमित शाह ने एक जनसभा में सीएम चन्नी पर जोरदार हमला बोला है।

Amit Shah in punjab election 2022
शाह ने पूछा कि चन्नी के नेतृत्व में पंजाब सुरक्षित रह सकता है क्या?  |  तस्वीर साभार: ANI

Amit Shah in Punjab fpr BJP Electiom Campaign:केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को पंजाब में प्रचार के लिए पहुंचे हैं उन्होंने लुधियाना के ऐतिहासिक दरेसी मैदान में रैली को संबोधित करते हुए सीएम चरणजीत चन्नी को निशाने पर लिया, उन्होंने कहा कि चन्नी साहब पंजाब में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाने का सपना देख रहे हैं। एक मुख्यमंत्री जो भारत के प्रधानमंत्री को सुरक्षित मार्ग नहीं दे सकता, क्या वह पंजाब को सुरक्षा दे सकता है?

उन्होंने आगे कहा कि चन्नी के नेतृत्व में पंजाब सुरक्षित रह सकता है क्या? और केजरीवाल साहब जो सिर्फ वोटों की राजनीति करते हैं उनका सुरक्षा से कोई लेनादेना नहीं है। लुधियाना के स्थानीय साइकिल उद्योग की चर्चा करते हुए शाह ने कहा कि आप हमारे तीनों घटक दलों को जिताने का काम कीजिए, हम लुधियाना की साइकल को सारी दुनिया में घुमाने का काम करेंगे।

वहीं उन्होंने कहा कि पंजाब में सरकार बनने पर हम राज्य के 4 शहरों में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो शाखा कार्यालय स्थापित करेंगे। नशीली दवाओं की रोकथाम के लिए, हम राज्य के हर जिले में एक टास्क फोर्स बनाएंगे

अमित शाह ने लुधियाना के बाद पटियाला में भी एक जनसभा को संबोधित किया, यहां उन्होंने कहा कि मैं पंजाब के लोगों से पीएम मोदी और बीजेपी सरकार को मौका देने का आग्रह करता हूं। हम पंजाब से नशा मिटा देंगे। हमारा लक्ष्य पंजाब को नशा मुक्त बनाना है। मैं चाहता हूं कि आप ऐसी सरकार चुनें जो पंजाब के विकास के लिए केंद्र के साथ मिलकर काम करे।

BJP ने पंजाब के लिए जारी किया घोषणा-पत्र, नौकरियों में राज्य के युवाओं के लिए 75 फीसदी आरक्षण सहित किए कई वादे

पीएम मोदी ने हमेशा सिखों के विकास के लिए काम किया है, उन्होंने स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) में एफसीआरए (FCRA) की अनुमति दी और लंगर से कर हटा दिया। वह काफी लंबे समय बाद गुरु ग्रंथ साहिब को अफगानिस्तान से अमृतसर लाए।

अगली खबर