Punjab Polls: Times Now नवभारत के सवालों से बौखलाए सिद्धू, सुरक्षाकर्मियों से कहकर रिपोर्टर को पीछे हटवाया

चरणजीत सिंह चन्नी को कांग्रेस हाईकमान की तरफ से विधान सभा मतदान में मुख्यमंत्री चेहरा ऐलान किए जाने के बाद पंजाब कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

Punjab Election 2022 Navjot singh sidhu first reactions after Charanjit Singh Channi's named as Congress' CM face for Punjab
Times Now नवभारत के सवाल से बौखलाए Sidhu, TNN संवाददाता को गार्ड्स से कहकर पीछे हटवाया 
मुख्य बातें
  • चन्नी को सीएम का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद सामने आई सिद्धू की पहली प्रतिक्रिया
  • सिद्धू बोले- मुझे कभी किसी पद का नहीं रहा लालच
  • टाइम्स नाउ नवभारत के सवालों से बौखला गए थे नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम चेहरे के रूप में ऐलान करने के बाद Navjot Singh Sidhu की बौखलाहट साफ़ दिखाई दी है। Times Now नवभारत के सवाल से बौखलाए Sidhu ने टाइम्स नाउ नवभारत के संवाददाता को गार्ड्स से कहकर पीछे हटवाया। जब हमारे संवाददाता प्रदीप दत्ता ने सिद्धू से सवाल किया कि आप अब अपना भविष्य कैसा देखते हैं, तो सिद्धू बौखला गए और बोले मैं आपको जवाब नहीं दूंगा। इतना कहकर उन्होंने गार्ड्स से हमारे रिपोर्टर को पीछ हटवा दिया। सिद्धू ने कहा कि टाइम्स नाउ की टीम को पीछे हटवा दिया जाए।

कांग्रेस के साथ खड़े हैं

 सिद्धू ने कहा कि वह कांग्रेस के साथ खड़े हैं और खड़े रहेंगे। वह हाईकमान के साथ हैं, पार्टी का हर फैसला मंजूर है परन्तु जितना वह हाईकमान के साथ हैं,  उससे दोगुना पंजाब के साथ हैं। सिद्धू ने कहा कि अगर पंजाब का भला करना है तो पंजाब मॉडल में से अच्छी चीजें लेनी चाहिए। सिद्धधू ने कहा कि वह पंजाब मॉडल पहले ही कांग्रेस को दे चुके हैं। अब जब हाईकमान ने चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार ऐलान कर दिया है तो अब चन्नी के पास पंजाब मॉडल को लागू करने की ताकत है। 

सिद्धू ने कहा कोई लोभ नहीं

पिछले कई सप्ताह से चन्नी और सिद्धू मुख्यमंत्री पद के लिए पार्टी का उम्मीदवार घोषित किये जाने के लिए जोर लगा रहे थे। इससे पहले कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि वह कभी किसी पद के लिए लालायित नहीं रहे और उन्होंने चरणजीत सिंह चन्नी को राज्य का मुख्यमंत्री बनाने के फैसले की प्रशंसा की। सिद्धू ने कहा, ‘‘ 17 साल के राजनीतिक करियर में सिद्धू कभी किसी पद के लिए लालायित नहीं रहा, लेकिन हमेशा पंजाब की बेहतरी और उसके लोगों की जिंदगी में सुधार चाहा।’’

अगली खबर