उत्तराखंड में पीएम नरेंद्र मोदी पर बरसे राहुल गांधी, बोले- देश में एक राजा का चल रहा है राज

Uttarakhand Assembly elections 2022: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर बरसे। उन्होंने कहा कि इस समय देश में पीएम नहीं बल्कि एक किंग राज कर रहा है।

assembly elections 2022, Uttarakhand assembly elections 2022, Rahul gandhi,narendra modi, upa government
उत्तराखंड में पीएम नरेंद्र मोदी पर बरसे राहुल गांधी, बोले- देश में राजा का चल रहा है राज 
मुख्य बातें
  • उत्तराखंड में सभी 70 सीटों के लिए 14 फरवरी को चुनाव
  • राहुल गांधी बोले- उत्तराखंड में बदलाव की बयार
  • उत्तराखंड में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर

Uttarakhand Assembly elections 2022: उत्तराखंड में 14 फरवरी को एक चरण में सभी 70 सीटों के लिए मतदान होगा। कांग्रेस, बीजेपी और आम आदमी पार्टी एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। उधमसिंह नगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि  पहले (यूपीए सरकार में) भारत का नेतृत्व देश के एक प्रधान मंत्री ने किया था, लेकिन आज के भारत का नेतृत्व एक राजा कर रहा है, जो सिर्फ निर्णय लेता है और किसी की नहीं सुनता: कांग्रेस नेता राहुल गांधी किच्छा मंडी में किसानों की एक सभा को संबोधित करते हुए

'एक राजा मजदूरों की बात नहीं करता'
राहुल गांधी ने कहा कि एक पीएम को सबके लिए काम करना चाहिए, लोगों की बात सुनें... नरेंद्र मोदी जी पीएम नहीं, बल्कि बादशाह हैं। उन्होंने लगभग एक साल तक किसानों की उपेक्षा की, क्योंकि एक राजा मजदूरों की बात नहीं करता और न ही सुनता है और उनके लिए अपना निर्णय लेता है।

कांग्रेस की बनी सरकार तो 'उत्तराखंड' में 4 लाख नए रोजगार, पुलिस में महिलाओं को रिजर्वेशन का दावा, 'घोषणापत्र' जारी

100 लोगों के पास बेतहाशा संपत्ति
भारत में चुनिंदा 100 लोगों के पास देश की 40 फीसदी आबादी के बराबर संपत्ति है।भारत के पास प्रधानमंत्री नहीं, बल्कि ऐसा राजा है, जिसका मानना है कि जब वह फैसला करता है, तो जनता को चुप रहना चाहिए।कांग्रेस किसानों, युवाओं, श्रमिकों या गरीबों के लिए अपने दरवाजे कभी बंद नहीं करेगी। वह उनके साथ साझेदारी चाहती है।नरेंद्र मोदी ने कोविड-19 के बीच एक साल के लिए किसानों को सड़कों पर छोड़ दिया कांग्रेस कभी ऐसा नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि 2017 में उत्तराखंड के लोगों ने बड़ी उम्मीद के साथ बीजेपी को सत्ता सौंपी। लेकिन पिछले पांच वर्षों में लोगों के साथ सिर्फ छलावा हुआ है। 

अगली खबर