Samajwadi Party New List: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए सपा उम्मीदवारों की नई लिस्ट, भदोही, गोरखपुर से ये हैं उम्मीदवार 

SP Candidate New List for Up Chunav 2022: उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होना है, इस बीच समाजवादी पार्टी ने 8 और उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया है।

Samajwadi Party candidates new List
समाजवादी पार्टी ने आठ और प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है 

Samajwadi Party 8 Candidates New List: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party Candidates List) ने 8 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की, सपा की नई लिस्ट में  बलरामपुर जिले की दो, सिद्धार्थनगर जिले की एक, गोरखपुर जिले की एक, कुशीनगर जिले की एक चंदौली की एक और भदोही जिले की दो विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों का एलान किया है।

गौरतलब है कि उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होना है पहले चरण के चुनाव के लिए मंगलवार शाम से चुनाव प्रचार थम गया है।

Samajwadi Party Manifesto : फ्री लैपटॉप, 300 यूनिट फ्री बिजली,जारी हुआ समाजवादी पार्टी का घोषणापत्र,जानें क्या हैं वादे

समाजवादी पार्टी रणनीति के तहत 10 फरवरी से 7 चरणों में शुरू होने वाले चुनाव को लेकर क्रमवद्ध तरीके से प्रत्याशियों का ऐलान कर रही है उसी के चलते आठ और प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की गई है।

जानें किसे कहां से मिली है उम्मीदवारी-

1-  बलरामपुर (तुलसीपुर) मसूद आलम
2-  बलरामपुर (उतरौला)  हबीब हसन
3- सिद्धार्थनगर (बांसी) अमर सिंह चौधरी
4- गोरखपुर (चौरी-चौरा) कैप्टन बृजेश चन्द लाल
5- कुशीनगर (हाटा) रणविजय
6- चंदौली (चकिया) SC जितेंद्र कुमार
7- भदोही (ज्ञानपुर) डा.विनोद कुमार बिन्द
8- भदोही (औराई) SC अंजना सरोज

गौर हो कि 14 फरवरी को प्रदेश में दूसरे चरण का मतदान होगा। 20 फरवरी को तीसरे चरण का मतदान होगा। चौथे चरण का मतदान 23 फरवरी, पांचवें चरण का मतदान 27 फरवरी, छठवें चरण का मतदान तीन मार्च और सातवें चरण का मतदान सात मार्च को होगा वहीं चुनाव परिणाम 10 मार्च को आएंगे। 

अगली खबर