बीजेपी विधायक विनय शाक्य की बेटी का सनसनीखेज आरोप, अपने पिता के अपहरण का लगाया आरोप

vinay shakya kidnap news: बीजेपी एमएलए विनय शाक्य की बेटी रीना शाक्य ने कहा कि उनके पिता का अपहरण हुआ है। लेकिन यूपी पुलिस ने उनके आरोपों को गलत बताया है।

ssembly elections 2022, UP Assembly elections 2022, BJP, chunavi meter, bjp mla vinay shakya, reena shakya, up police, vinay shakya kidnap news
बीजेपी विधायक विनय शाक्य की बेटी रीना शाक्य का सनसनीखेज आरोप, अपने पिता के अपहरण का लगाया आरोप 
मुख्य बातें
  • बीजेपी विधायक विनय शाक्य की बेटी रीना शाक्य ने कहा कि उनके पिता का अपहरण हुआ है।
  • रीना शाक्य ने अपने चाचा और दादी पर लगाया आरोप, यूपी पुलिस ने कहा कि आरोप में सच्चाई नहीं
  • विधुना से विधायक हैं विनय शाक्य

Vinay Shakya Kidnap News:विधुना से बीजेपी विधायक विनय शाक्य की बेटी रीना शाक्य का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो अपने पिता के अपहरण की बात कह रही हैं। इस वीडियो के आने के बाद यूपी की सियासत गरमा गई। हालांकि यूपी पुलिस का कहना है कि विधायक अपनी मां के साथ इटावा के शांति नगर कालोनी में सुरक्षित हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक डिप्टी एसपी  लेवल के अधिकारी ने कहा कि उनकी बात वीडियो कॉल के जरिए विधायक जी से हुई है और वो पूरी तरह सुरक्षित हैं। 

चाचा और दादी पर लखनऊ ले जाने का आरोप
दरअसल विनय शाक्य की बेटी रीना शाक्य ने कहा था कि 2018 में उनके पिता जी को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था और उसके बाद वो सही तरह से बोल पाने में असमर्थ हैं। भाजपा विधायक विनय शाक्य की बेटी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि उसके चाचा और दादी उसे औरैया से लखनऊ ले जाने के बाद उसके पिता लापता हो गए, लेकिन पुलिस ने कहा कि विधायक इटावा में अपने घर पर सुरक्षित हैं।हम इलाके में बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं क्योंकि चुनाव नजदीक हैं. मैं सरकार से मांग करती हूं कि मेरे पिता और हमारे परिवार के सदस्यों को उनसे मिलने का मौका दिया जाए।

समाजवादी पार्टी में शामिल होने की थी चर्चा
रिया के अपने पिता के बारे में कथित वीडियो के बारे में पूछे जाने पर, लखनऊ के पुलिस आयुक्त डी के ठाकुर ने पहले पीटीआई को बताया कि उनके पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है।ऐसी खबरें थीं कि यूपी के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के सरकार छोड़ने के बाद विनय शाक्य भी तीन अन्य विधायकों - भगवती सागर, रोशन लाल वर्मा और ब्रजेश प्रजापति के साथ सपा में शामिल होने जा रहे हैं।

अगली खबर