Times Now नवभारत से बोले शिवपाल यादव- अखिलेश फिर से बनें मुख्यमंत्री, मैंने उन्हें नेता मान लिया है

Shivpal Yadav Interview: सपा नेता अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत की है। उन्होंने कहा कि अखिलेश फिर से मुख्यमंत्री बनें, मैंने उन्हें नेता मान लिया है।

Shivpal Yadav
शिवपाल यादव का इंटरव्यू 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करने वाले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने टाइम्स नाउ नवभारत से EXCLUSIVE बातचीत की है। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव  के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ा जाएगा। हमारे बीच में अब हमारे बीच में सबकुछ ठीक है।

अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव ने कहा कि सपा के साथ आने का फैसला इसलिए लेना पड़ा क्योंकि सबकी राय थी कि मिलकर चुनाव लड़ना चाहिए। बीजेपी की सरकार से सब परेशान हैं। इन्होंने सिर्फ और सिर्फ झूठे वादे किए। चुनाव से पहले ये सिर्फ मंदिर-मस्जिद, हिंदू-मुस्लिम कर रहे हैं, लोगों को फंसा रहे हैं। झूठे-झूठे आरोपों में फंसा रहे हैं। किसानों को 13 महीने बैठने पड़ा।  

उन्होंने कहा कि काफी भ्रष्टाचार बढ़ गया है, हर विभाग में भ्रष्टाचार है। मैंने जा-जाकर हाल देखा है। बीजेपी को हटाने के लिए ही मैंने अखिलेश से बात की और कहा कि चाहते हैं कि अखिलेश फिर से मुख्यमंत्री बनें। मैंने उनको नेता मान लिया है। मैंने कोई शर्त नहीं रखी है। जीतने वाले प्रत्याशियों को टिकट मिलना चाहिए। ईमानदार को टिकट मिले, अपराधियों को दूर रखा जाए। हम सलाह देंगे, लेकिन फैसला अखिलेश ही करेंगे। 

'हिन्दुत्व' की धार से विवश हुए अखिलेश यादव पहुंचे चाचा शिवपाल सिंह की शरण

अगली खबर