सिद्धू की बेटी राबिया बोलीं- जब तक पिता चुनाव नहीं जीत जाएंगे, तब तक शादी नहीं करूंगी

पंजाब में कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम पद के लिए उम्मीदवार बनाया है। इसे लेकर नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया ने सीएम चन्नी पर निशाना साधा है।

Sidhu's daughter Rabia attacks on Channi, says- Made Congress' CM face out of compulsion
सिद्धू की बेटी का चन्नी पर निशाना- जिसके खाते में 133 करोड़....... 
मुख्य बातें
  • सिद्धू की बेटी का चन्नी पर निशाना, बोलीं- जिसके खाते में 133 करोड़ रुपये हैं वो गरीब कैसे हो सकता है
  • राबिया बोलीं- चन्नी को उम्मीदवार बनाने के लिए पीछे कांग्रेस आलाकमान की मजबूरी रही होगी
  • राबिया ने कहा कि अकाली दल के प्रत्याशी बिक्रम सिंह मजीठिया ने मेरा पिता से ही सीखी राजनीति

चंडीगढ़:पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने में अब कुछ ही दिन का समय बचा है। भाजपा छोड़कर सभी प्रमुख दलों ने अपने सीएम पद के उम्मीदवार लगभग घोषित कर दिए हैं। कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी को जैसे ही सीएम पद का उम्मीदवार घोषित किया तो सिद्धू खेमे में निराशा की खबर भी सामने आई। इस बीच अब सिद्धू की बेटी ने सीएम चन्नी पर निशाना साधा है और कहा कि सिद्धू और चन्नी के बीच 'कोई तुलना नहीं' है। राबिया ने कहा कि कि चुनाव के पीछे आलाकमान की कोई मजबूत वजह रही होगी।

तब तक नहीं करूंगी शादी

राबिया ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को निशाने पर लेते हुएए कहा कि वह उनके पिता के सामने खड़े होने के लायक नहीं। राबिया ने कहा कि सिद्धू और चन्नी में कोई तुलना ही नहीं है। राबिया ने कहा कि जिसके अकाउंट (चन्नी) में 133 करोड़ रुपये हैं वो गरीब कैसे हो सकता है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि अगर नवजोत सिद्धू की जीत नहीं होती तो वो शादी नहीं करेंगी। राबिया ने कहा कि उनके पिता पंजाब माडल के लिए चौदह सालों से प्रयासरत हैं। इससे पहले सिद्धू की पत्नी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कहा था कि हम चरणजीत सिंह चन्नी से गरीब है। उनका घर देख लो, हमारा घर देख लो। 

पंजाब चुनाव 2022: मारियो-थीम वाले वीडियो के जरिये AAP का कांग्रेस पर तंज, दिया ये मैसेज

मजीठिया को लिया निशाने पर

विक्रम सिंह मजीठिया का जिक्र करते हुए राबिया ने कहा, 'जिन लोगों को अपने बच्चों की परवाह है वो देख लेना, मजीठिया का हाल देख लो किराने पर ड्रग्स मिलती हैं। ट्राई कर लो। आज लड़ाई सच और झूठ के बीच है। मैं शादी तब नहीं करूंगी जब तक पापा जीत नहीं जाते हैं... खैर जो भी हो जीत सच्चाई की होगी।'  उन्होंने कहा की अकाली दल के प्रत्याशी बिक्रम सिंह मजीठिया ने उनके पिता से ही राजनीति सीखी है और उसकी वीडियो भी है जिसमें वो कह रहे है की उनका दोस्त कहा गया।

Sidhu बोले- चुनाव जीतने के लिए कभी 'शो पीस' नहीं बनूंगा, सत्ता में आने के लिए नहीं बोलूंगा लोगों से झूठ

अगली खबर