स्वाति सिंह के पति दयाशंकर सिंह को बलिया नगर से टिकट मिलने की खबर निकली अफवाह

स्वाति सिंह के पति दयाशंकर सिंह को बलिया नगर से टिकट मिलने की खबर अफवाह निकली है। एक फर्जी लिस्ट वायरल हुई थी जिसमें घोसी से लाल चंद चौहान और शिवपुर से अनिल राजभर को टिकट देने का जिक्र था।

assembly elections 2022, UP Assembly elections 2022,
स्वाति सिंह के पति दयाशंकर सिंह को बलिया नगर से टिकट मिलने की खबर अफवाह 

स्वाति सिंह के पति दयाशंकर सिंह को बलिया नगर से टिकट मिलने की खबर अफवाह निकली है। एक फर्जी लिस्ट वायरल हुई जिसमें घोसी से लाल चंद चौहान और शिवपुर से अनिल राजभर को टिकट दिए जाने का जिक्र था। दयाशंकर सिंह की पत्नी मौजूदा समय में लखनऊ की सरोजनी नगर विधानसभा सीट से विधायक हैं। लेकिन इस दफा उनका टिकट काटकर ईडी के पूर्व अधिकारी रहे राजेश्वर राव को दिया गया है। ऐसा कहा जाता है कि स्वाति सिंह के पति खुद सरोजनी नगर सीट से दावेदारी कर रहे थे। 

सरोजनी नगर से स्वाति सिंह को नहीं मिला टिकट
बीजेपी ने जब राजेश्वर सिंह के नाम को तय कर दिया तो दयाशंकर की तरफ से बयान आया कि जहां तक टिकट का मसला था उनकी ख्वाहिश नहीं थी। वो पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता हैं और जो जिम्मेदारी उन्हें दी गई है उसे पूरी तरह से निभाएंगे। इसके साथ ही टिकट कटने के बाद स्वाति सिंह ने भी कहा था कि जो लोग उनके बारे में दूसरे दल में जाने की अटकल लगा रहे थे, वो पूरी तरह से गलत है। बीजेपी, उनकी आत्मा है। पार्टी की वो समर्पित कार्यकर्ता हैं और जो जिम्मेदारी मिलेगी उसका निर्वहन करेंगी।
UP Chunav 2022: क्या कानून का राज ही बन रहा है पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मुख्य मुद्दा, एक नजर

अगली खबर