सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर 'भैया' शब्द कहीं पड़ न जाए भारी, बयानों से चौतरफा हमला

यूपी बिहार के लोगों को पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने भैया क्या कहा कि सियासी हमले तेज हो गए। केंद्र सरकार में मंत्री किरण रिजिजू ने निशाना साधा तो जेडीयू के लोगों ने ऐतराज जताया।

assembly elections 2022, PUNJAB ASSEMBLY ELECTIONS 2022, Charanjit Singh Channi,, bjp, jdu
सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर 'भैया' शब्द कहीं पड़ न जाए भारी, बयानों से चौतरफा हमला 
मुख्य बातें
  • चन्नी के भैया वाले बयान को बीजेपी ने यूपी-बिहार का अपमान बताया
  • आरजेडी ने चरणजीत सिंह चन्नी को दी क्लीन चिट
  • जो हाल राज ठाकरे का हुआ वही चन्नी का होगा- कृपाशंकर सिंह

पंजाब विधानसभा के लिए प्रचार जोरों पर हैं। एक सभा में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने यूपी और बिहार के लोगों को भैया क्या बोला कि सियासत गरमा गई। बीजेपी के नेता उन पर हमलावर हैं। एनडीए का घटक दल जेडीयू ने भी निशाना साधा है तो मुंबई से भी कृपाशंकर सिंह ने चन्नी के खिलाफ तीखे हमले किए। 


चन्नी के बोल पर सियासी बयानबाजी तेज
कांग्रेस की विभाजक सोच! यूपी में : लड़की हूँ, लड़ सकती हू>पंजाब में : पंजाब की बहु हैं, भगाओ UP और बिहार के भैयों को-पीयूष गोयल

चन्नी जी कहते हैं, यूपी और बिहार के लोगों को अच्छी ज़िंदगी जीने के लिए पंजाब नहीं आने दिया जाएगा और प्रियंका गांधी उत्साहपूर्वक समर्थन कर रही है- किरण रिजिजू


महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता कृपाशंकर सिंह ने कहा कि राज ठाकरे के साथ जो हुआ।चन्नी के साथ भी ऐसा ही होगा।

राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि चन्नी के बयान हंगामे की जरूरत नहीं है। उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा। 

जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने  बयान को संघीय ढांचे पर हमला बताया: जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा कि पंजाब के निर्माण में उत्तर भारतीयों (बिहार-यूपी के लोगों) ने काफी समय और प्रयास लगाया।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने प्रियंका गांधी की मौजूदगी में चुनाव प्रचार के दौरान पंजाब के सीएम द्वारा किए गए बयानों की निंदा की।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि चन्नी ने यूपी वालों का अपमान किया था और प्रियंका उनके साथ मुस्कुरा रही थीं. ममता ने भी किया। मैं यूपी के लोगों से पूछता हूं कि क्या इसे हल्के में लेंगे?

'राहुल गांधी मुझे आतंकवादी कहते हैं',  20 फरवरी को पता चल जाएगा', केजरीवाल का पलटवार

अगली खबर