गोवा में टीएमसी का अरविंद केजरीवाल ने किया विरोध, चुनावी रेस से बाहर है यह दल

गोवा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चुनावी लड़ाई में टीएमसी कहीं नहीं है, बता दें कि टीएमसी ने भी विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

Assembly Elections 2022, Goa Assembly Elections 2022, Arvind Kejriwal, Aam Aadmi Party, TMC, BJP, Mamta Banerjee, Pramod Sawant
गोवा में टीएमसी का अरविंद केजरीवाल ने किया विरोध, चुनावी रेस से बाहर है यह दल 
मुख्य बातें
  • अरविंद केजरीवाल ने टीएमसी पर साधा निशाना
  • गोवा में टीएमसी चुनावी रेस से बाहर
  • गोवा में टीएमसी के पास एक फीसद वोट शेयर नहीं

यही सत्ता का चरित्र होता है मौके के हिसाब से बयान देते रहो। बंगाल में जब टीएमसी, बीजेपी के खिलाफ होती है तो ममता बनर्जी को आम आदमी पार्टी नैतिक समर्थन देने का काम करती हैं। लेकिन गोवा में वो खुद बीजेपी के साथ साथ टीएमसी के खिलाफ है, वजह यह कि गोवा में टीएमसी भी चुनाव लड़ रही है। आप के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गोवा में हैं और टीएमसी पर निशाना साधा।

गोवा में टीएमसी का वजूद नहीं
पणजी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे लगता है कि आप लोग टीएमसी को काफी अहमियत देते हैं। मुझे लगता है कि टीएमसी के पास अभी 1% वोट शेयर भी नहीं है। 3 महीने पहले ही गोवा आया, लोकतंत्र ऐसे नहीं चलता। आपको कड़ी मेहनत करने की जरूरत है, आपको लोगों के बीच काम करने की जरूरत है।

चुनावी रेस से बाहर है टीएमसी
आप टीएमसी को बहुत अधिक महत्व दे सकते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह दौड़ में कहीं खड़ी है। उन्होंने कहा कि गोवा बदलाव का मन बना चुका है और बदलाव की उन उम्मीदों को आम आदमी पार्टी पंख देने का काम कर रही है। गोवा के विकास के लिए जो कुछ होना चाहिए था यहां की सत्तासीन दलों ने नहीं किया। वो भरोसा दिलाना चाहते हैं कि अगर उनकी पार्टी को सरकार बनाने का मौका मिला तो दिल्ली की तरह ही सरकार यहां भी देंगे।

अगली खबर