मतदान के बाद बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, आपका एक मत प्रदेश की बदलेगा तकदीर

प्राइमरी स्कूल गोरखनाथ कन्या नगर क्षेत्र में मतदान के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों से मतदान के महापर्व में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की

assembly elections 2022, UP Assembly elections 2022, yogi adityanath, stray cattles, samjwadi party, akhilesh yadav
मतदान के बाद बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, आपका एक मत प्रदेश की बदलेगा तकदीर 
मुख्य बातें
  • यूपी में 6वें चरण में 57 सीटों पर मतदान जारी
  • गोरखपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने मताधिकार का किया इस्तेमाल
  • लालजी वर्मा, स्वामी प्रसाद मौर्य, सूर्य प्रताप शाही, रामअचल राजभर चुनावी मैदान में

यूपी में 6वें चरण में कुल 57 सीटों पर मतदान हो रहा है। इस चरण में सीएम योगी आदित्याथ समेत कई दिग्गजों की किस्मत दांव पर लगी हुई है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सुबह सुबह गोरखपुर में अपने मत का इस्तेमाल किया और सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने की जरूरत है। 

निर्णायक चरण में पहुंचा चुनाव
यह चुनाव निर्णायक चरण में पहुंच गया है। आपने पिछले 5 वर्षों में विकास परियोजनाओं को देखा है, एम्स के उद्घाटन से लेकर कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे तक... यह समय हमारे और आतंकवाद का समर्थन करने वाले लोगों के बीच तय करने का है। आपका 1 वोट यूपी को भारत की नंबर 1 अर्थव्यवस्था बना देगा।चुनाव के चरण समाप्त हो गए हैं और आज यह छठा चरण है। मैं लोगों से सुशासन, विकास के लिए बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह करता हूं।

80 फीसद सीट पर जीत का दावा
मुझे विश्वास है कि पांचवें चरण तक भाजपा ने पहले ही जादुई आंकड़ों के साथ सरकार बना ली है। छठे चरण में हम 2017 के आंकड़े को पार कर रहे हैं। हम रिकॉर्ड संख्या के साथ जीतेंगे। 80% सीटें बीजेपी के पक्ष में होंगी।वंशवाद, जातिवाद, माफियाबाद और अतंकवाद कुछ लोग राजनीति में लाए हैं। यूपी के लोगों को इनके खिलाफ वोट देना होगा।

UP Election: यूपी की छठे चरण की ये हैं 5 हॉट सीटें, योगी आदित्यनाथ से लेकर इनकी किस्मत का होगा फैसला

अगली खबर