UP Assembly elections 2022: अमित शाह बोले- गुंडा और बदमाशों को हराने के लिए करें मतदान

यूपी में अंतिम चरण में जनसभाओं के जरिए चुनाव प्रचार थम जाएगा। पूर्वांचल के जिलों में अपने पिछले प्रदर्शन को दोहराने की तैयारी में बीजेपी है। बीजेपी के दिग्गज नेता अंतिम चरण में जिन जिलों में मतदान होना वहां रैलियां कर रहे हैं।

Assembly Elections 2022, UP Assembly Elections 2022, Amit Shah, BJP, Seventh Phase Election in UP, Akhilesh Yadav, SP, BSP, Congress
UP Assembly elections 2022: अमित शाह बोले- गुंडा और बदमाशों को हराने के लिए करें मतदान 
मुख्य बातें
  • सात मार्च को आखिरी चरण का चुनाव
  • पूर्वांचल की 54 सीटों पर होना है मतदान
  • अंतिम चरण में पीएम नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र भी शामिल

यूपी में सात मार्च को आखिरी चरण का चुनाव है और भोंपुओं का शोर शनिवार को थम जाएगा। इस चरण में पीएम नरेंद्र मोदी का निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी भी शामिल है। बीजेपी के कद्दावर नेता चुनावी जिलों में लोगों से रूबरू हो रहे हैं और अपनी पार्टी के लिए लोगों से समर्थन की अपील कर रहे हैं। इन सबके बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस बार बाहुबलियों को मत जिताना। आप ऐसे प्रत्याशी को जिताना जिसके डीएनए में सेवा का संस्कार है। जो छीनना नहीं चाहता, बल्कि देना चाहता है। जो किसी को चांटा नहीं लगाता है, बल्कि चांटा लगाने वाले को जेल में भेजना चाहता है।भाजपा सरकार इस क्षेत्र में 326 किमी सड़कों का नव-निर्माण और चौड़ीकरण कर रही है। बाबा किनाराम का मठ मेरे जैसे कई लोगों के लिए श्रद्धा का केंद्र है। 2 करोड़ रुपये खर्च से इसके सौन्दर्यीकरण का काम चल रहा है। ताकि पूरी दुनिया के लोग यहां आएं।

गुंडे और बाहुबली उत्तर प्रदेश का नहीं कर सकते विकास
गुंडे और बाहुबली उत्तर प्रदेश, मल्हानी का विकास नहीं कर सकते हैं। जिसके व्यक्तित्व में पीढ़ी दर पीढ़ी सेवा का संस्कार है, ऐसे हमारे प्रत्याशी केपी सिंह जी मल्हानी का विकास कर सकते हैं।गरीबों के लिए सपा-बसपा सिर्फ बात करते थे, लेकिन मोदी जी और योगी जी ने गरीबों को मजबूत करने का काम किया है। पूरे पर्वांचल को रोड से जोड़ने का काम किया है। पूरे उत्तर प्रदेश एक्सप्रेस-वे का जाल बुनने के काम भाजपा सरकार ने किया है।

यूपी में विकास की गंगा बही
40 मेडिकल कॉलेज, 56 इंजीनियरिंग कॉलेज, 52 नर्सिंग कॉलेज और 80 से ज्यादा कॉलेजों की बिल्डिंग बनाने का काम भाजपा की योगी सरकार ने किया है।उत्तर प्रदेश में पिछले 5 साल में भाजपा ने राजनीति से अपराधियों को, राजनीति के अपराधीकरण को खत्म करने का काम किया है। आज उत्तर प्रदेश में पहले की तुलना में अपराधों में काफी कमी आई है। हमने उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त प्रदेश बनाने की यात्रा शुरु की है।

बरगलाने वालों ने खुद कोरोना के टीके लगवाए
कोरोना का टीका आने के बाद अखिलेश जी ने कहा था कि टीका मत लगाना, ये मोदी टीका है, इससे नुकसान हो जाएगा। लेकिन आपको मना करके खुद टीका लगा आए। जो लोगों की जान की परवाह किए बिना राजनीतिक खिचड़ी पकाते हैं, ऐसे नेताओं को एक क्षण भी राजनीति में रहने का हक नहीं है।

UP Election: रोड शो के बाद आधी रात को कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचे PM मोदी, खिड़कियां घाट का भी लिया जायजा

अगली खबर