EXCLUSIVE: गोरखपुर नगरी में का बा, सांसद रवि किशन की जुबानी

गोरखपुर शहर की सीट इस समय चर्चा के केंद्र में है। गोरखपुर के मिजाज के बारे में सांसद रविकिशन ने TIMES NOW नवभारत से खास बातचीत की।

Assembly Election 2022, UP Assembly Election 2022, MP Ravi Kishan, Yogi Adityanath, BJP
UP Assembly Elections 2022: गोरखपुर नगरी में का बा, सांसद रवि किशन से जानें 
मुख्य बातें
  • गोरखपुर शहर सीट से सीएम योगी आदित्यनाथ चुनावी मैदान में
  • गोरखपुर से सांसद हैं रवि किशन
  • गोरखपुर में कुल 9 विधानसभाएं हैं।

चुनावी मौसम में गोरखपुर की चर्चा खुद ब खुद होने लगती है। लेकिन इस दफा चर्चा की वजह कुछ खास है। गोरखपुर शहर सीट से सीएम योगी आदित्यनाथ खुद चुनावी मैदान में हैं। चार फरवरी को उन्होंने नामांकन भी दाखिल किया। नामांकन के बाद उन्होंने कहा कि प्रदेश को विकास के रास्ते पर और आगे बढ़ाना ही उनका मकसद है। योगी आदित्यनाथ के चुनावी प्रचार में गोरखपुर से सांसद रविकिशन खुद सड़कों पर उतर कर मतदाताओं से अपील कर रहे हैं।

गोखपुर में चुनावी माहौल किस तरह का है उस विषय में TIMES NOW नवभारत ने उनके प्रचार का हिस्सा बनकर जमीनी हकीकत को समझने की कोशिश की। 

'जनता इतिहास रचने जा रही'
सांसद रविकिशन ने कहा कि गोरखपुर की जनता इतिहास रचने जा रही है। लोगों के प्यार को आप खुद ब खुद महसूस कर सकते हैं। विकास की जिस अध्याय का आगाज योगी जी ने किया वो आप सबके सामने है। गोरखपुर में कभी कानून व्यवस्था एक बड़ा विषय हुआ करता था। लेकिन अब अपराधी खौफ खाते हैं। 

बौखला चुका है विपक्ष
रवि किशन से पूछा गया कि आप के गाने में जिस तरह से यूपी में का बा से तंज किया गया तो उन्होंने कहा कि इससे पता चलता है विपक्ष में बौखलाहट कितनी है। जहां तक लोकगायिका का सवाल है उस विषय पर वो कुछ नहीं कहेंगे। उनसे जब यह पूछा गया कि उनकी खुद की ख्वाहिश क्या है तो उस सवाल का जवाब उन्होंने कुछ इस तरह दिया, मैं खुद का दम लगाउंगा मैं धड़ाम से गिर जाऊंगा। मैं सिर्फ महादेव के आशीर्वाद में भरोसा करता हूं। 

अब मेरे लिए पोस्टरों की लड़ाई का मतलब नहीं
सांसद रव‍ि क‍िशन ने कहा कि पोस्‍टरों की लड़ाई से मैं बहुत दूर जा चुका हूं, मुझे पूरा व‍िश्‍व जानता है, चाहे लंदन जाओ या अमेर‍िका, हर जगह मेरे फैंस म‍िलेंगे'। उनके लिए बेहतर काम प्राथमिकता रही है। उन्हें जो भी काम या जिम्मेदारी दी जाती है उसे वो शिद्दत से पूरी करते हैं। 
दिल्ली की तर्ज पर यूपी में भी फ्री कार्ड, सपा के 300 फ्री यूनिट बिजली के वादे का बीजेपी ऐसे दे सकती है जवाब

अगली खबर