UP Chunav: प्रियंका की 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' कैंपेन को लगा बड़ा झटका, कांग्रेस कैंडिडेट ने थामा BJP का दामन

Savita Pandey Joins BJP: गोंडा से कांग्रेस उम्मीदवार सविता पांडे ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। उनके भाजपा में शामिल होने से प्रियंका की लड़की हूं लड़ सकती हूं कैंपेन को बड़ा झटका लगा है।

UP Assembly polls: Congress candidate from Tarabganj Savita Pandey joins BJP
UP: प्रियंका को झटका, कांग्रेस उम्मीदवार BJP में हुईं शामिल 
मुख्य बातें
  • यूपी चुनाव से कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका
  • गोंडा जिले की तरबगंज सीट से घोषित प्रत्याशी सविता पांडेय ने थामा भाजपा का हाथ
  • सविता ने योगी और मोदी सरकार की जमकर की तारीफ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को लगातार झटके मिल रहे हैं। अब गोंडा जिले के तरबगंज से कांग्रेस उम्मीदवार सविता पांडे ने कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है। उन्हें लखनऊ में बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई। सविता पांडे को कांग्रेस ने गोंडा के तरबगंज से अपना प्रत्याशी बनाया था लेकिन चुनाव से पहले ही वो अपने समर्थकों के साथ बीजेपी ज्वाइन कर ली।

कांग्रेस को झटका

सविता पांडे के बीजेपी में शामिल होने से प्रियंका गांधी की लड़की हूं लड़ सकती हूं कैंपेन को भी बड़ा झटका लगा है। बीजेपी ज्वाइन करने के बाद सविता पांडे ने कहा है यूपी में बीजेपी सरकार में ही बहू-बेटियां सुरक्षित हैं। गौरतलब है कि बीजेपी ने इस सीट से अपना उम्मीदवार प्रेम नारायण पांडेय घोषित कर दिया है। इससे पहले सपा सरकार में मंत्री रहीं राजकुमारी कुशवाहा ने भी भाजपा का दामन थाम लिया था।

ये भी पढ़ें: UP BJP Candidates List 2022: बीजेपी ने 45 और उम्मीदवारों के नाम पर लगाई मुहर, दयाशंकर सिंह को बलिया से टिकट

सविता पांडे ने कही ये बात

भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने सविता पांडे को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर सविता पांडेने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की भाजपा सरकारों द्वारा सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास की जनकल्याणकारी नीति से प्रभावित होकर वह बीजेपी में शामिल हो रही हैं।  आपको बता दें कि 403 सदस्यीय उत्तर प्रदेश विधानसभा में सात चरणों में 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होना है।

ये भी पढ़ें: मिलिए BJP की बेहद अमीर महिला उम्मीदवार से, करोड़ों की है संपत्ति, पति के पास 132 हथियार, राजघराने से है ताल्लुक

अगली खबर