UP Chunav 2022: जेल में बंद मुख्तार अंसारी नहीं लड़ेगा चुनाव, बेटे अब्बास के लिए छोड़ी 'मऊ सदर' सीट

Mukhtar Ansari son Abbas ansari contest: अब्बास अंसारी ने सोमवार को मऊ सदर सीट से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन किया है। 

Mukhtar Ansari son Abbas ansari
जेल में बंद मुख्तार अंसारी नहीं लड़ेगा चुनाव, मैदान में बेटा अब्बास 

Mukhtar Ansari son Abbas ansari mau sadar seat news:उत्तर प्रदेश के बाहुबली के तौर पहचाने जाने वाले मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को लेकर खबर सामने आई है बताया जा रहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (up assmbly election 2022) में मऊ जिले की मऊ सदर सीट (mau sadar seat) से इस बार मुख्तार अंसारी चुनाव नहीं लडेंगे।

जेल में बंद मुख्तार अंसारी इस बार यूपी चुनाव के मैदान पर नहीं उतरेगा, यानी इसका मतलब है है कि मुख्तार अंसारी इस बार चुनाव नहीं लड़ेगा बल्कि इस सीट से उसका बेटा अब्बास अंसारी (Abbas ansari) ताल ठोंकने जा रहा है।

सातवें चरण में ही मऊ जिले की मऊ सदर सीट में वोटिंग होनी है, अब्बास अंसारी ने सोमवार को मऊ सदर सीट से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन किया है।

इस बार मऊ के चुनावी दंगल में मुख्तार अंसारी नहीं बल्कि बेटा अब्बास 

इस नामांकन के साथ ही ये साफ हो गया है कि इस बार मऊ के चुनावी दंगल में मुख्तार अंसारी नहीं बल्कि उसका बेटा ताल ठोंकने मतदाताओं के बीच जा रहा है, गौर हो कि यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई जारी, लखनऊ में 3 करोड़ की अवैध संपत्ति होगी जब्त

मऊ सदर विधानसभा सीट पर 1996 से 2017 तक मुख्तार अंसारी का कब्जा रहा है, लेकिन इस दफा मुख्तार अंसारी ने अपनी सीट अपने बेटे के लिए छोड़ दी है।

अगली खबर