UP Election : अयोध्या की गोसाईगंज सीट से सपा प्रत्याशी अभय सिंह के काफिले पर हमला, BJP समर्थकों का भी आरोप

इलेक्शन
रवि वैश्य
Updated Feb 19, 2022 | 07:11 IST

Attack on convoy of Gosaiganj Ayodhya SP candidate Abhay Singh: अयोध्या की गोसाईगंज विधानसभा सीट पर सपा प्रत्याशी अभय सिंह और बीजेपी प्रत्याशी के समर्थकों के बीच भिड़ंत हो गई,  अभय सिंह के काफिले पर हमला भी हुआ है।

firing on Gosaiganj Ayodhya SP candidate  Abhay Singh
अयोध्या की गोसाईगंज सीट से सपा प्रत्याशी के काफिले पर हमला  

Firing in Gosaiganj Ayodhya: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जारी है इस बीच शुक्रवार की देर रात एक खबर अयोध्या से सामने आई यहां की गोसाईगंज विधानसभा सीट (Gosaiganj Ayodhya) से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे अभय सिंह (Abhay Singh) के काफिले पर फायरिंग की गई, वहीं यहीं से बीजेपी प्रत्याशी आरती तिवारी के पति खब्बू तिवारी (khabbu tiwari) का आरोप है बीजेपी समर्थकों पर अभय सिंह के समर्थकों ने हमला किया है।

बताते हैं कि दोनों गुटों के बीच हवाई फायरिंग और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई खब्बू तिवारी के समर्थकों पर अभय सिंह के काफिले पर गोलियां चलाने का आरोप लगा है वहीं खब्बू तिवारी के समर्थकों का कहना है कि उनपर भी हमला हुआ है।

ये मामला महाराजगंज थाना इलाके के नेव कबीरपुर के पास का है आरोप है कि खब्बू तिवारी के समर्थकों ने अभय सिंह के काफिले पर हमला कर दिया जिसके बाद तनाव बढ़ गया और मौके पर ही दोनों गुटों के समर्थक आपस में भिड़ गए।

कहा जा  रहा है कि दोनों गुटों के बीच हवाई फायरिंग हुई, साथ ही एक दूसरे पर  ईंट और पत्थर भी फेंके गए हैं, दोनों पक्षों के बीच ईंट-पत्थर चलने पर पुलिस ने बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा। 

अभय सिंह और खब्बू तिवारी दोनों ही बाहुबली माने जाते हैं

इसके बाद दोनों पक्ष थाना महाराजगंज में तहरीर लेकर पहुंचे तो वहां भी दोनों के समर्थक एकत्र हो गए यहां भी विवाद हुआ और माहौल बेहद तनाव पूर्ण दिखा, दोनों पक्ष देर रात तक अपना-अपना केस दर्ज कराने का प्रयास करते रहे गौर हो कि अभय सिंह और खब्बू तिवारी दोनों ही बाहुबली माने जाते हैं और उनके बीच का चुनाव खूनी संघर्ष का रूप लेता दिख रहा है।

अभय सिंह खुद सपा के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं

बीजेपी ने इस बार खब्बू तिवारी की पत्नी आरती को गोसाईगंज से टिकट दिया है वहीं अभय सिंह खुद सपा के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं, गोसाईगंज समेत अयोध्या जिले में यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में मतदान होगा यहां 3 मार्च को वोट पड़ेंगे और 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे।

अगली खबर