UP Election 2022: पीएम मोदी ने जोड़ा 'साइकिल' का 'अहमदाबाद ब्लास्ट' से कनेक्शन, अखिलेश यादव का पलटवार

Cycle link Ahmedabad Blast:अहमदाबाद ब्लास्ट और साइकिल का कनेक्शन बता पीएम मोदी ने एक रैली में सपा पर निशाना साधा था इसपर अखिलेश यादव ने पलटवार किया है।

PM Modi vs Akhilesh Yadav
तंज पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पलटवार किया 

PM Modi vs Akhilesh Yadav over Cycle: तीसरे फेज के वोटिंग के बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरदोई और उन्नाव में बड़ी चुनावी रैलियों को संबोधित किया, यहां से प्रधानमंत्री ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी आतंकवादियों का समर्थन करती है, वहीं इस मामले पर अखिलेश यादव ने ट्वीट कर अपनी बात रखते हुए पीएम मोदी पर हमला किया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने हरदोई में रैली करते हुए सपा पर निशाना साधा था मोदी ने कहा- इनका जो चुनाव चिन्ह साइकिल है उस पर अहमदाबाद में बम रखे गए थे, तब मैं गुजरात का मुख्यमंत्री था। उन्होंने कहा कि मैं हैरान हूं कि ये आतंकी धमाकों में साइकिल का इस्तेमाल क्यों करते थे। उन्होंने कहा कि मैं उस दिन को कभी भूल नहीं सकता। उसी दिन मैंने संकल्प लिया था कि मेरी सरकार इन आतंकवादियों को पाताल से भी खोजकर सजा देगी। 

उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक दल ऐसे ही आतंकवादियों के प्रति मेहरबान रहे हैं। ये राजनीतिक दल वोट बैंक के स्वार्थ में आतंकवाद को लेकर नरमी बरतते रहे हैं। ये देश की सुरक्षा के लिए बहुत खतरनाक बात है, इसलिए हर देशवासियों को इसके बारे में जानना चाहिए। वहीं इस पर अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है।

तंज पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पलटवार किया यह कहते हुए साइकिल आम जन का विमान और ग्रामीण भारत का अभिमान है। साइकिल का अपमान पूरे देश का अपमान है।

UP Chunav: शिवराज ने अखिलेश को बताया औरंगजेब, कहा- जो अपने बाप का नहीं हुआ, वो आपका क्या होगा

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'खेत और किसान को जोड़ कर उसकी समृद्धि की नींव रखती है, हमारी साइकल, सामाजिक बंधनों को तोड़ बिटिया को स्कूल छोड़ती है, हमारी साइकल महंगाई का उसपर असर नहीं, वो सरपट दौड़ती है, हमारी साइकल, साइकल आम जनों का विमान है, ग्रामीण भारत का अभिमान है, साइकल का अपमान पूरे देश का अपमान है।' 

अगली खबर