UP Election: अमेरिका से आकर BJP के लिए वोट मांग रहे हैं Yogi, हूबहू कद-काठी व भगवा चोला देख लोग भी हैरान

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार अभियान के कई रंग देखने को मिल रहे हैं। नेताओं के डुप्लीकेट भी चुनावी मैदान में हैं और ऐसे ही एक शख्स हैं दयाशंकर जो योगी के डुप्लीकेट हैं।

UP Election Yogi came from America and seeking votes for BJP, people are also surprised to see the Duplicate of CM Yogi
हूबहू कद-काठी और भगवा चोला, अमेरिकी योगी भी मांग रहे हैं वोट 
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बांकि बचे चरणों का प्रचार अभियान जोरों पर
  • सीएम योगी के हमशक्ल प्रयागराज की सड़कों पर घूमकर मांग रहे हैं वोट
  • अमेरिका से पहुंचे दयाशंकर सिंह सीएम योगी के हैं गुरुभाई

CM Yogi Duplicate: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार के विभिन्न तरीके देखने को मिल रहे हैं। संगम नगरी प्रयागराज में एक ऐसा शख्स प्रचार कर रहा है जिसकी तरफ हर कोई बरबस ही आकर्षित हो रहा है।  यह शख्स हैं सीएम योगी की तरह दिखने वाले दयाशंकर, जो सात समंदर पार यानि अमेरिका से केवल चुनाव प्रचार के लिए भारत पहुंचे हैं। दयाशंकर सिंह की कद-काठी बिल्कुल सीएम योगी की तरह है और पहनावा भी बिल्कुल उसी तरह का है।  दयाशंकर सिंह को योगी का गुरु भाई भी बताया जा रहा है।

अमेरिका में रहते हैं दयाशंकर

दयाशंकर सिंह उत्तराखंड के हरिद्वार से ताल्लुक रखते हैं और धार्मिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए पिछले कुछ सालों से अमेरिका में ही रह रहे हैं। दयाशंकर सिंह को देखते ही लोग उन्हें घेर लेते हैं और अपने साथ फोटो या सेल्फी लेना शुरू कर देते हैं। दयाशंकर सिंह कहते हैं कि जो काम यहां योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं वैसे ही वह अमेरिका में रहकर सनातन धर्म का प्रचार करते हैं। खुद को योगी का बहुत बड़ा प्रशंसक बताते हुए दयाशंकर सिंह कहते हैं कि उनकी दिली ख्वाहिश है कि योगी फिर से सीएम बनें।

ये भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ पर तंज सपा- कांग्रेस को कहीं पड़ न जाए भारी, जानें क्या है मामला

हो चुका है चार चरण का मतदान

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में चार चरणों की वोटिंग हो चुकी है और बांकि बचे तीन चरणों के लिए प्रचार अभियान जोरों पर है। चौथे चरण के तहत बुधवार को नौ जिलों की 59 सीटों पर मतदान हुआ। वर्ष 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में इन 59 में से 51 सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की थी। इसके अलावा सपा को चार, बसपा को तीन और भाजपा की सहयोगी अपना दल-सोनेलाल को एक सीट मिली थी।

ये भी पढ़ें: मंच पर BJP विधायक ने कान पकड़कर लगाई उठक-बैठक, इसलिए मांगी जनता से माफी

अगली खबर