UP Elections 2022 : अंतिम चरण में तीखा प्रहार, मिर्जापुर रैली में PM मोदी ने सपा पर बोला हमला

UP Assembly Elections 2022 : मिर्जापुर की चुनावी रैली में सपा पर जोरदार हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये परिवारवादी पार्टियां गरीबों का कभी भला नहीं कर सकतीं। सत्ता में आने पर ये दल माफियाओं को संरक्षण देते हैं।

UP Elections 2022 : PM Modi attacks sp in Mirzapur rally
अंतिम चरण के प्रचार में भाजपा ने लगाया जोर।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • यूपी में अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है, सात मार्च को है मतदान
  • मिर्जापुर की रैली में पीएम मोदी ने सपा पर साधा निशाना, भाजपा के लिए मांगे वोट
  • इस चरण में नौ जिलों की 54 सीटों पर होगा मतदान, वाराणसी में भी पड़ेंगे वोट

PM Modi Mirzapur rally : यूपी में अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। अंतिम चरण के लिए सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। सात मार्च को पूर्वांचल के नौ जिलों की 54 सीटों पर मतदान होगा। इस चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी सीट पर भी चुनाव होना है। शुक्रवार को पीएम मोदी ने मिर्जापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। चुनावी रैली में उन्होंने समाजवादी पार्टी एवं विपक्ष पर तीखा प्रहार किया। पीएम ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस चुनाव में परिवारवादी पार्टियों को हराना है।  

सपा पर साधा निशाना
सपा पर जोरदार हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि ये परिवारवादी पार्टियां गरीबों का कभी भला नहीं कर सकतीं। सत्ता में आने पर ये दल माफियाओं को संरक्षण देते हैं। आतंकवादी रिहा करते हैं। सत्ता में आने पर इनका एक ही मकसद जनता के पैसे को लूटना होता है। इस चुनाव में परिवारवादी पार्टियों को हराना है। 

यूक्रेन से हम छात्रों को निकाल रहे-पीएम
यूक्रेन एवं कोरोना संकट का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि दुनिया इस समय नाजुक दौर से गुजर रही है। दुनिया में इस समय अशांति, अनिश्चितता के दौर से गुजर रही है। लोग महामारी के प्रभाव से अभी ऊबर नहीं पाए हैं। कोरोना काल में हमारी सरकार दूसरे देशों से अपने नागरिकों को निकालकर स्वदेश लाई। सरकार यूक्रेन में भी फंसे छात्रों को निकालकर ला रही है। वायु सेना के विमान रोजाना उड़ान भर रहे हैं। पीएम ने कहा कि संकट चाहे जितना भी गहरा हो सरकार का प्रयास भी उतना ही मजबूत होता है।   

लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील
अपनी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि सरकार ने महिलाओं के खाते में 30 हजार करोड़ रुपए भेजे हैं। छोटे किसानों के खातों में सवा लाख करोड़ रुपए भेजे गए हैं। कोरोना महामारी से गरीबों को राहत देने के लिए महीने में दो बार मुफ्त राशन दिया जा रहा है। लोगों को मुफ्त टीका लगाया गया है। पीएम ने लोगों से सात मार्च को बड़ी सख्या में मतदान में शामिल होने और भाजपा उम्मीदवारों को जीताने की अपील की। 

अगली खबर