UP Chunav: SP उम्मीदवार हाजी रईस की फिसली जुबान, बोले- 'समाजवादी पार्टी ने देश- प्रदेश को बर्बाद किया

यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के दौरान बदायूं सदर सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हाजी रईस (Haji Raees) का एक ऐसा बयान वायरल हो रहा है जिसमें वह खुद की पार्टी की आलोचना कर रहे हैं।

UP Elections 2022 SP candidate Haji Raees slipped his tongue, said- 'Samajwadi Party ruined the country and state
SP का कैंडिडेट बोला- सपा ने देश को बर्बाद कर दिया 
मुख्य बातें
  • यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार की फिसली जुबां
  • सपा कैंडिडेट हाजी रईस ने अपनी पार्टी को ही ले लिया निशाने पर
  • समाजवादी पार्टी ने देश के साथ उत्‍तर प्रदेश और हमारे जिले को बर्बाद किया- हाजी रईस

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश चुनाव का प्रचार अभियान अपने पूरे जोरों पर है। उम्मीदवार जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं और इस दौरान कई नेताओं की जुबां फिसल जा रही है और उन्हीं में से एक हैं समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार हाजी रईस। रईस को समाजवादी पार्टी ने यूपी विधानसभा चुनाव में बदायूं सदर सीट से मैदान में उतारा है। अपने प्रचार अभियान के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए रईस की जुबान ऐसी फिसली की उन्होंने खुद की ही पार्टी को निशाने पर ले लिया।

क्या कहा रईस ने

बदायूं सदर सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हाजी रईस (Haji Raees) का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जनसभा को संबोधित करते हुए रईस कहते हैं, 'अखिलेश यादव ने मुझसे कहा कि आपके पास सबकुछ है, लेकिन आप जनता के बीच जाओ और उनकी खिदमत करो। समाजवादी पार्टी ने जिस तरह से देश को बर्बाद किया है, हमारे प्रदेश को बर्बाद किया है, हमारे जिले को बर्बाद किया हुआ है ये किसी से छिपा नहीं है। आज जो किसान के साथ जुल्म और ज्यादती हो रही है वो किसी से छिपी नहीं है।' हाजी रईस का भाषण सुनकर सभा में मौजूद लोग हैरान नजर आए।

14 फरवरी को है वोटिंग

आपको बता दें कि बदायूं में दूसरे चरण के तहत 14 फरवरी को वोटिंग होनी है। इस चरण में राज्य के नौ जिलों-सहारनपुर, बिजनौर, मुरादाबाद, सम्भल, रामपुर, अमरोहा, बदायूँ, बरेली तथा शाहजहांपुर की 55 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। इस चरण का चुनाव प्रचार शाम छह बजे समाप्त हो गया। दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार में सभी राजनीतिक दलों ने अपना पूरा जोर लगाया। भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रमुख रूप से मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी पर हमलावर रहे और उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त रखने के लिए भाजपा सरकार को जरूरी बताया

दिग्गजों की किस्मत दांव पर

चुनाव आयोग के अनुसार दूसरे चरण में कुल 586 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। इनमें प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना (शाहजहांपुर सदर), जल शक्ति राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख (बिलासपुर), नगर विकास राज्य मंत्री महेश चंद्र गुप्ता (बदायूं), माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री गुलाब देवी (चंदौसी), आयुष राज्यमंत्री रहे और अब सपा के प्रत्याशी धर्म सिंह सैनी (नकुड़), वरिष्ठ सपा नेता आजम खान (रामपुर सदर) और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम (स्वार) प्रमुख हैं।

अगली खबर