UP Vidhansabha Chunav 2022: अंंतिम चरण के प्रचार में पीएम नरेंद्र मोदी गरजे, घोर परिवारवादियों ने बंटाधार किया

यूपी के अंतिम चरण के चुनाव में वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा में कहा कि महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि सात मार्च को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें।

assembly elections 2022, UP Assembly elections 2022, narendra modi,bjp, up seventh phase elections
अंंतिम चरण के प्रचार में पीएम नरेंद्र मोदी गरजे, घोर परिवारवादियों ने बंटाधार किया 

 वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी ने आखिरी चरण के चुनाव प्रचार में कहा कि माताओं, बहन और बेटियों से जो सम्मान और आशीर्वाद मिला है उससे वो अभिभूत हैं। उन्होंने कहा कि 10 मार्च के बाद से विकास की गति को और तेज की जाएगी। प्रदेश में विपक्षी दल मोदी विरोध में लोगों का विरोध करना शूरू कर देते हैं। पहले 6 चरण के चुनाव में विपक्षी दलों को जनता नकार चुकी है और अब उसे और पुख्ता करने की जिम्मेदारी आप लोगों की है। 

घोर परिवारवादियों ने बंटाधार किया

हमारे गांवों की एक शक्ति ये भी है कि जब संकट आता है तब हर काई गिले शिकवे भुलाकर एकजुट हो जाता है। लेकिन देश के सामने कोई चुनौती आती है तो ये घोर परिवारवादी इसमें भी राजनीतिक हित ढूंढते रहते हैं।ये हमने कोरोना के दौरान भी देखा और आज यूक्रेन संकट के दौरान भी हम ये ही अनुभव कर रहे हैं। अंधविरोध, निरंतर विरोध, घोर निराशा, नकारात्मकता यही इनकी राजनीतिक विचारधारा बन चुकी है।

वोकल फॉर लोकल से भी चिढ़ते हैं परिवारवादी
घोर परिवारवादी वोकल फॉर लोकल से भी चिढ़ते हैं। पूरी दुनिया में आज योग की, आयुर्वेद की धूम मची है, लेकिन ये घोर परिवारवादी योग का नाम लेने से भी बचते हैं। कांग्रेस तो इससे भी आगे है, जो खादी एक जमाने में कांग्रेस की पहचान होती थी, वो उस खादी को भूल गए।हमारे ये जो विरोधी लोग हैं उनसे कभी आपने एक बार भी सुना कि अपने देश में बनी हुई चीजें खरीदो, अपने देश में बनी हुई चीजों का उपयोग करो, देश में बनी चीजों को बढ़ावा दो? अगर ये आपके मित्र होते तो ये आपकी बनी चीजों को बेचने के लिए बोलते की नहीं? लेकिन इनके मुंह पर ताला लग गया है।

माताएं बहनें मेरे लिए बनीं रक्षा कवच
आज हिंदुस्तान के हर कोने में, इस चुनाव में भी मैं जहां-जहां गया हूं, वहां-वहां माताओं-बहनों ने जो आशीर्वाद दिया है वो एक प्रकार से माताएं-बहनें मेरा रक्षा कवच बनी हुई हैं। हमारी बहन बेटियों की रक्षा-सुरक्षा पहले भी डबल इंजन सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता रही है और आगे भी रहेगी।मैं कल काशी में जनता-जनार्दन के दर्शन के लिए निकला था। मैंने कल जो दृश्य बनारस में देखा, बच्चे-बूढ़े-गरीब-अमीर, हर कोई जिस प्रकार से आशीर्वाद दे रहा है, जिंदगी में इससे बड़ी कमाई क्या होती है! इससे बड़ी पूंजी क्या होती है।

UP Assembly elections 2022: अमित शाह बोले- गुंडा और बदमाशों को हराने के लिए करें मतदान

अगली खबर