Uttarakhand Election Result 2022 Date, Time: जानिए कितने बजे से आएंगे उत्तराखंड के नतीजे, इस तरह करें चेक

Uttarakhand Election Result 2022 Date, Time: पांच राज्यों की मतगणना के साथ कल उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के मतों की भी गणना होगी। सुबह 8 बजे से काउंटिंग शुरू होगी और 11 बजे तक लगभग सभी सीटों के रूझान आ जाएंगे।

Uttarakhand Election Result 2022 Date Time Uttarakhand Chunav Result 2022 Kab Aayega How to Check Live Counting
जानिए कितने बजे से आएंगे उत्तराखंड के नतीजे, इस तरह करें चेक 
मुख्य बातें
  • उत्तराखंड विधासभा चुनाव के लिए 110 मार्च को होगी मतगणना
  • सुबह 8 बजे से शुरू होगी काउंटिंग, दोपहर तक आ जाएंगे रूझान
  • Exit Poll में उत्तराखंड में बीजेपी और कांग्रेस में दिख रही थी कांटे की टक्कर

Uttarakhand Election Result 2022 Date, Time:  उत्तराखंड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Elections 2022) के नतीजों पर सबकी नजर टिकी हुई है। 14 फरवरी को संपन्न हुए मतदान के बाद से ही लोगों को बेसब्री से नतीजों (Election Results) का इंतजार है। गुरुवार यानि 10 मार्च को होनी वाली मतगणना के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू होगी 11 बजे तक सभी 70 सीटों के रूझान (Uttarakhand Elections Trends)आ जाएंगे। 

यहां देख सकते हैं लाइव अपडेट्स (Counting of Votes)

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव नतीजों के ताजा अपडेट्स चुनाव आयोग (Election Commission of india) की वेबसाइट्स पर देखे जा सकते हैं। इसके अलावा ये नतीजे और रूझान राज्य चुनाव आयोग की वेबसाइट्स पर भी उपलब्ध रहेंगे। इतना ही नहीं टाइम्स नाउ नवभारत दर्शकों के लिए चुनाव नतीजों से जुड़े पल-पल के ताजा अपडेट्स उपलब्ध कराएगा। आप Timesnowhindi.com की वेबसाइट पर पर चुनावों के रुझान, ताजा अपडेट्स एवं चुनाव से जुड़े हर अपडेट्स पा सकते हैं। यूपी चुनाव नतीजों से जुड़े रुझान एवं ताजा अपडेट्स आप टाइम्स नाउ नवभारत के ट्विटर हैंडल  @TNNavbharatऔर फेसबुक पेज https://www.facebook.com/Timesnownavbharat पर देख सकते हैं। 

UP Election Result 2022 Date, Time: ऐसे चेक करें यूपी चुनाव के Live नतीजे, काउंटिंग से जुड़े अपडेट्स

70  सीटों के आएंगे नतीजे

 विधानसभा की 70 सीटों के लिए मुख्य रूप से भाजपा और कांग्रेस के बीच मुकाबला है। सात मार्च को आए एग्जिट पोल आए और इसमें भाजपा तथा कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर दिख रही है। टाइम्स नाउ नवभारत के Exit Poll में भाजपा की सरकार बनने का अनुमान जताया गया है। खबर के मुताबिक दोनों ही दल हर तरह की परिस्थिति के लिए पूरी तरह से तैयार है और इसलिए दोनों पार्टियों ने अपने दिग्गज नेताओं को देहरादून में उतार दिया है क्योंकि सरकार बनाने को लेकर पार्टी किसी तरह का कोई जोखिम नहीं लेना चाहती है। उत्तराखंड भाजपा प्रभारी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम भी सोमवार को देहरादून पहुंचे।

Punjab Election Result 2022 Date, Time: जानें कब आएंगे पंजाब चुनाव के नतीजे और कैसे करें चेक

अगली खबर