मंच पर BJP विधायक ने कान पकड़कर लगाई उठक-बैठक, इसलिए मांगी जनता से माफी

BJP MLA Bhupesh Choubey Video: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिल के रॉबर्ट्सगंज से बीजेपी विधायक भूपेश चौबे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वो चुनावी सभा में कुर्सी पर चढ़कर उठक-बैठक कर जनता से माफी मांगते हैं।

BJP MLA Bhupesh Choubey
बीजेपी विधायक भूपेश चौबे 

चुनाव जीतने के लिए नेता हर हद से गुजरने को तैयार रहते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज से सामने आया है। यहां से बीजेपी विधायक भूपेश चौबे का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, वो मंच पर कुर्सी पर चढ़कर उठक-बैठक करते हैं। इस चुनाव में बीजेपी ने उन्हें फिर से रॉबर्ट्सगंज से मैदान में उतारा है। 

बताया जाता है कि उठक-बैठक कर उन्होंने 5 साल तक जो भी गलतियां हुई हैं उसके लिए जनता से माफी मांगी है। 

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस सेवादल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि रॉबर्ट्सगंज से भाजपा के विधायक भूपेश चौबे ने कान पकड़कर उठक-बैठक की ताकि जनता उनके 5 साल के कुशासन को भुला दे। लोकतंत्र में जनता से ज्यादा ताकतवर कोई नहीं है।   

वहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हम कह रहे थे ना…700 से ज्यादा किसानों की मौत के लिए ज़िम्मेदार भाजपाई अगर कान पकड़कर 700 उठक-बैठक भी लगाएं तो भी जनता माफ नहीं करेगी…भाजपा के लोग वोट माँगने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। जनता भाजपा को माफ नहीं साफ करेगी!

ट्विटर पर भी लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया और लिखा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायकों की वर्तमान स्थिति। रॉबर्ट्सगंज सीट से भाजपा प्रत्याशी भूपेश चौबे ने एक रैली में लोगों के सामने कान पकड़कर उठक बैठक की और पिछले पांच साल में हुई गलती के लिए माफी मांगी। एक यूजर ने लिखा कि भाजपा के सभी विधायकों, सांसदों और मंत्रियों को ऐसा करने के लिए कहा जाए, बाद में उन्हें सार्वजनिक जीवन से बाहर कर दिया जाए। ये जोकर वोट मांगने और चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जाएंगे।

BJP विधायक के नफरती बोल- जो हिंदू कहीं जा रहा उसकी रगों में 'मियां' का खून, DNA टेस्ट करवाऊंगा

कांग्रेस विधायक लड्डी का अजब रिकॉर्ड, 46 दिन में तीन बार बदली पार्टी और दोबारा BJP में हुए शामिल

अगली खबर