कांग्रेस को वोट देने का मतलब BJP को वोट देना, अरविंद केजरीवाल ने गोवा के वोटर से कही ये बात

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गोवा में कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब बीजेपी को वोट देना है।

Vote for Congress means voting for BJP, Arvind Kejriwal told this to Goa voters 
आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल 
मुख्य बातें
  • अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार के लिए गोवा में हैं।
  • उन्होंंने कहा कि लोगों को जागरूक होने की जरूरत है।
  • पिछली बार जब आपने ने कांग्रेस को वोट दिया तो निर्वाचित विधायक बीजेपी में शामिल हो गए।

पणजी: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि गोवा की जनता के सामने दो ही विकल्प हैं। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और आम आदमी पार्टी। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर लोग AAP को वोट नहीं दे रहे हैं, तो वे अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी को वोट दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग कांग्रेस को वोट दे रहे हैं तो वो भी बीजेपी को वोट दे रहे हैं।

केजरीवाल ने खुलासा करते हुए कहा कि मैंने सुना है कि कई बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं, जैसे साल्सेटे क्षेत्र में, ताकि वे बाद में बीजेपी में शामिल हो सकें। लोगों को जागरूक होने की जरूरत है कि अगर वे AAP को वोट नहीं दे रहे हैं तो वे अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी को वोट दे रहे हैं। गोवा के लोगों के सामने केवल दो विकल्प (आप या भाजपा) हैं।

केजरीवाल 4 दिवसीय चुनाव प्रचार के लिए गोवा पहुंचे। पणजी पहुंचने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए केजरीवाल ने कहा कि पहले जब मतदाताओं ने कांग्रेस को वोट दिया तो निर्वाचित विधायक बीजेपी में शामिल हो गए। उन्होंने जोर देकर कहा कि आप को वोट देने से 'गोवा में स्वच्छ और ईमानदार सरकार' सुनिश्चित होगी। पिछले महीने, अरविंद केजरीवाल ने गोवा विधानसभा चुनाव 2022 से पहले वकील से नेता बने अमित पालेकर को पार्टी के सीएम का चेहरा घोषित किया।

40 सीटों वाली गोवा विधानसभा में 14 फरवरी को मतदान होगा। सत्तारूढ़ बीजेपी के अलावा, अन्य दलों में कांग्रेस, आप और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) शामिल हैं। इसके अलावा, दिवंगत रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर गोवा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। गोवा विधानसभा चुनाव 2022 रिजल्ट 10 मार्च को अन्य राज्यों - पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मणिपुर के साथ घोषित किए जाएंगे।
 

अगली खबर