CM योगी के नामांकन से पहले क्या बोले गोरखपुर के सांसद रवि किशन, नए सॉन्ग में अखिलेश पर तंज  

Gorakhpur MP Ravi Kishan : सांसद रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर सहित पूरे पूर्वांचल में विकास की बयार बह रही है। रवि किशन ने 'यूपी में सब बा' के बाद अपना नया वीडियो सॉन्ग लेकर आ रहे हैं। अपने इस नए सॉन्ग को उन्होंने गुनगुना कर सुनाया।

Ahead of Yogi Agityanath's nomination Gorakhpur MP Ravi Kishan speaks with Times Now Navbharat
सीएम योगी शुक्रवार को गोरखपुर सीट से नामांकन   |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • गोरखपुर शहरी सीट से आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ
  • गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने टाइम्स नाउ नवभारत के साथ की खास बातचीत
  • रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर शहरी सीट से रिकॉर्ड मतों से विजयी होंगे सीएम योगी

गोरखपुर : सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को गोरखपुर शहरी सीट से नामांकन दाखिल करेंगे। सीएम के नामांकन को लेकर शहर के लोगों में काफी उत्साह एवं उमंग देखा जा रहा है। इससे पहले गोरखपुर सीट से सांसद रवि किशिन ने टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत की। रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर सीट से योगी आदित्यनाथ रिकॉर्ड मतों से विजयी होंगे। सांसद ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव को इस बात पर विचार करना चाहिए कि उनसे कहां चूक हुई। 

पूर्वांचल में विकास की बयार बह रही है-रवि किशन
सांसद ने कहा कि गोरखपुर सहित पूरे पूर्वांचल में विकास की बयार बह रही है। रवि किशन ने 'यूपी में सब बा' के बाद अपना नया वीडियो सॉन्ग लेकर आ रहे हैं। अपने इस नए सॉन्ग को उन्होंने गुनगुना कर सुनाया। सांसद ने कहा कि जो चीजें 70 साल में नहीं हुईं वे पीते पांच साल में हुई हैं। यह शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली हर क्षेत्र में विकास हुआ है। पूरा गोरखपुर उनके नाम से चुनाव लड़ रहा है। रवि किशन ने बताया कि यहां गोरखपुर के लोगों के इलाज के लिए पीएम मोदी की तरफ से दो करोड़ 90 लाख रुपए मिले। राज्य की तरफ से अलग से राशि मिली। 

'कोरोना संकट के समय अखिलेश कहां थे?'
गोरखपुर के सांसद ने कहा, 'अखिलेश यादव की सरकार में ऐसा माहौल था कि यहां फिल्मों की शूटिंग के लिए लोग आते नहीं थे। कलाकार डरते थे। गोरखपुर को इस्टर्न शिकागो कहा जाता था। हर जिले को माफिया, दंगाई चलाते थे। हिंदू अपनी शोभायात्रा नहीं निकाल पाते थे। घुट-घुटकर रहते थे। अखिलेश यादव को ऐसे ऐसे मुख्यमंत्री से सीखना चाहिए। मैं पूछना चाहता हूं कि कोरोना काल में ये लोग कहां थे। कहां घूम रहे थे? संकट के समय में हम लोग लोगों के बीच थे, उनकी समस्याओं को सुना और उन्हें दूर किया। अब चुनावी मेढक बाहर आ गए हैं लेकिन चुनाव बीतने के बाद ये फिर वापस चले जाएंगे। पूर्वांचल में विकास एवं उम्मीद की गंगा बह रही है।

Yogi Adityanath : आज गोरखपुर सीट से नामांकन दाखिल करेंगे CM योगी, गृह मंत्री अमित शाह भी रहेंगे मौजूद

रवि किश का आने वाला है नया सॉन्ग
बता दें कि रवि किशन का वीडियो सॉन्ग 'यूपी में सब बा' काफी लोकप्रिय हुआ है। सांसद अब अपना नया वीडियो सॉन्ग '22 के खाइस छोड़ द बबुआ' लेकर आ रहे हैं। रवि किशन ने बताया कि इस सॉन्ग की शूटिंग पूरी हो गई है और इसकी रिकॉर्डिंग वह आज रात करने वाले हैं। इस सॉन्ग में अखिलेश यादव पर तंज कसा गया है।  

अगली खबर