Punjab Assembly Elections 2022: अरविंद केजरीवाल बोले, हां- मै हूं स्वीट आतंकवादी और मतलब भी समझाया

पंजाब की सियासी लड़ाई में चर्चा का केंद्र आतंकवाद बना हुआ है हालांकि पंजाब आतंकवाद के दंश से दशकों पहले बाहर निकल चुका है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आरोप क्या लगे कि उन्होंने खुद को स्वीट आतंकी बता डाला।

Assembly Election 2022, Punjab Assembly Election 2022, BJP, Congress, AAP, Arvind Kejriwal, Narendra Modi, Charanjit Singh Channi, Rahul Gandhi, Priyanka Gandhi
Punjab Assembly Elections 2022: अरविंद केजरीवाल बोले, हां- मै हूं स्वीट आतंकी और मतलब भी समझाया 
मुख्य बातें
  • अरविंद केजरीवाल बोले- मैं स्वीट आतंकी हूं जो अस्पताल, सड़क और स्कूल बनवाता है
  • मैं भगत सिंह का चेला हूं- केजरीवाल
  • 100 साल पहले भगत सिंह को आतंकी कहा गया था आज उन्हें कहा जा रहा है

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के दोस्त रहे डॉ कुमार विश्वास ने सनसनीखेज जानकारी दी तो सियासी उफान आना तय था। आम आदमी पार्टी की तरफ से हमला करते हुए कहा गया कि अब जब पंजाब में विपक्षी दलों को हार नजर आ रही है तो सब एक हो गए हैं और अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने की साजिश रची गई है। आम आदमी पार्टी के दूसरी पंक्ति के नेताओं के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद मोर्चा संभाला अगर पिछले 10 साल से जो लोग आरोप लगा रहे हैं कि केजरीवाल आतंकी है तो वो लोग क्या कर रहे थे। इन सबके बीच उन्होंने खुद को दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी बताया।

हां, मैं स्वीट आतंकी हूं
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हां वो स्वीट आतंकवादी हैं जो अस्पताल, सड़क, स्कूल और लोगों की सेवा करने का काम करता है। अगर ये सभी काम विपक्षी दलों को चुभ रहे हैं तो वो स्वीट आतंकी है। इसके साथ ही उन्होंने इतिहास के पन्ने को पलटा और कहा कि आप लोगों को पता है कि अंग्रेजी सरकार में क्रांतिकारी भगत सिंह को भी आतंकी कहा गया। वो भगत सिंह के चेले हैं और आज एक बार फिर इतिहास अपने आपको दोहरा रहा है। यही नहीं उन्होंने यहां तक कह दिया कि केंद्र सरकार उनकी गिरफ्तारी की योजना बना रही है। 

अरविंद केजरीवाल ने और क्या कुछ कहा

  1. मोदी और राहुल देश की सुरक्षा के साथ मजाक किया जा रहा है।
  2. एक अधिकारी ने बताया कि अगले एक या दो दिन में एनआईए केस दर्ज करने जा रहे हैं।
  3. जिन लोगों पर उन्होंने सवाल उठाया वो लोग मुझे आतंकी बता रहे हैं। एक कवि ने कविता सुनाई और उसके बाद पीएम मोदी को लगा कि वो आतंकी हैं। 
  4. आज हालात ये है कि मोदी, प्रियंका और चन्नी एक हो गए हैं। पहले राहुल गांधी सवाल उठाते हैं और उसके बाद पीएम मोदी को लगा कि दिल्ली शहर में एक आतंकी रह रहा है। 
  5. केंद्र सरकार ने चन्नी को फोन कर चिट्ठी लिखवाई है।

कुमार विश्वास के खुलासे के बाद सियासत गरमाई
कुमार विश्वास के खुलासे के बाद आम आदमी पार्टी, कांग्रेस, बीजेपी, शिरोमणि अकाली दल समेत दूसरे दलों पर हमलावर है। सवाल यह कि पंजाब में मतदान से ठीक पहले इस तरह की बयानबाजी से किसका फायदा या नुकसान होने वाल है वो नतीजे 10 मार्च को सामने आ जाएंगे। लेकिन पंजाब की सियासत में ये बयान गरमाहट ला चुके हैं। 
'मैं राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा तो अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं?' अलगाववाद के आरोप पर केजरीवाल का जवाब

अगली खबर