'बीएस पन्नू पूरी तरह एंटी नेशनल, अगर बात फैली तो 'आप' पूरी तरह हो जाएगी साफ'

पंजाब लोक कांग्रेस के संस्थापक कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि बी एस पन्नू को तो वो पूरी तरह से एंटी नेशनल मानते हैं। अगर यह बात पूरे पंजाब में फैल गई तो आप का सफाया हो जाएगा।

assembly elections 2022, PUNJAB ASSEMBLY ELECTIONS 2022, Amrinder Singh,parneet kaur, aam admi party, punjab lok congress, bjp
'बीएस पन्नू पूरी तरह एंटी नेशनल, अगर बात फैली तो 'आप' पूरी तरह हो जाएगी साफ' 
मुख्य बातें
  • पंजाब लोक कांग्रेस के संस्थापक हैं कैप्टन अमरिंदर सिंह
  • बीजेपी के साथ मिलकर चुनावी मैदान में
  • सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस से हो गए थे अलग

पंजाब लोक कांग्रेस के संस्थापक कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मेरे हाथ पर पटियाला का ये वोट का निशान देखिए..उम्मीद है कि मैं जीतूंगा। बीजेपी के साथ पहले होने के सवाल पर कहा,क्योंकि राहुल गांधी बोला है इसलिए यही सब पूछ रहे हैं। इसके साथ ही उनकी पत्नी परनीत कौर ने टाइम्स नाउ नवभारत के तीखे सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मुझे कांग्रेस से कोई नोटिस नही मिला,मेरे लिए मेरा परिवार सबसे पहले है कांग्रेस को जो कार्रवाई करनी है करे। खालिस्तान का मुद्दा महत्वपूर्ण है हम इनके साथ नही,हम देश हित की बात करते हैं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस का भविष्य आप सभी लोग जानते हैं। कांग्रेस जिस तरह से भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई की बात कह रही है दरअसल कांग्रेस पार्टी खुद का मजाक बना रही है। मतदान से पहले आपने देखा होगा कि सीएम चन्नी से जुड़े लोगों पर कार्रवाई में क्या कुछ हासिल हुआ था। 

सत्ता में आने के लिए केजरीवाल कुछ भी कर सकते हैं- चरणजीत सिंह चन्नी

अगली खबर