'BJP ने 5 साल तक हिंदूगर्दी मचाई, अब नहीं होने देंगे', मेरठ से SP विधायक का Video वायरल

Meerut SP MLA Rafiq Ansari: सपा विधायक रफीक अंसारी के वीडियो पर भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। पूनावाला ने कहा कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव चाहे जितना भी नकाब पहन लें। उनका असली चेहरा बेनकाब हो गया है। उनकी मानसिकता हिंदू विरोधी रही है।

Meerut SP MLA rafiq ansari controversial video goes viral
मेरठ से सपा विधायक रफीक अंसारी के बिगड़े बोल। 
मुख्य बातें
  • मेरठ से समाजवादी पार्टी के विधायक एवं मौजूदा प्रत्याशी हैं रफीक अंसारी
  • सपा विधायक ने कहा है कि भाजपा ने पांच सालों तक 'हिंदूगर्दी' मचाई है
  • सपा विधायक के इस विवादित वीडियो पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है

मरेठ : सपा विधायक रफीक अंसारी का उकसाने वाला एक वीडियो सामने आया है। मेरठ शहर से विधायक एवं सपा प्रत्याशी अंसारी वीडियो में यह कहते नजर आए हैं कि मेरठ का मुसलमान कभी दबा-डरा नहीं है। आज हालात बहुत खराब हैं। सपा विधायक ने कहा है कि इस सरकार ने पिछले पांच सालों में मुसलमानों को दबाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि 'भाजपा ने पांच साल तक हिंदूगर्दी मचाई है लेकिन मेरठ का मुसलमान कभी दबा नहीं है। अब हिंदूगर्दी नहीं होने देंगे।' अंसारी के इस वीडियो को भाजपा नेताओं ने शेयर किया है। 

भाजपा प्रवक्ता पूनावाला ने सपा पर बोला हमला

सपा विधायक के इस वीडियो पर भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। पूनावाला ने कहा कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव चाहे जितना भी नकाब पहन लें। उनका असली चेहरा बेनकाब हो गया है। उनकी मानसिकता हिंदू विरोधी रही है। भाजपा यदि हिंदुओं का प्रतिनिधित्व करती है तो समाजवादी पार्टी किस वर्ग की नुमाइंदगी करती है?

पूनावाला ने कहा कि सपा हिंदुओं पर गोली चलाने पर गर्व महसूस करती है। उसकी नजर में जिन्ना महान है। सपा हिंदुओं का अपमान कर वोट हासिल करना चाहती है। यूपी में पिछले पांच सालों में कानून-व्यवस्था सुधरी है। माफियाओं एवं गुंडों पर सख्ती हुई है। इन सबकी वजह से सपा परेशान है और उसके नेता भड़काऊ एवं विवादित बयान दे रहे हैं।  
 

अगली खबर