सत्ता में आने के लिए केजरीवाल कुछ भी कर सकते हैं- चरणजीत सिंह चन्नी

पंजाब में सभी 117 सीटों पर मतदान जारी है। सभी दल अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं इन सबके बीच सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि सत्ता हासिल करने के लिए अरविंद केजरीवाल कुछ भी कर सकते हैं।

Punjab Assembly Election 2022, Assembly Election 2022, Charanjit Singh Channi, Arvind Kejriwal, BJP, Congress, Ram Rahim, Bhagwant Mann, Aam Aadmi Party
सत्ता में आने के लिए केजरीवाल कुछ भी कर सकते हैं- चरणजीत सिंह चन्नी 
मुख्य बातें
  • पंजाब में सभी 117 सीटों के लिए मतदान
  • सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना
  • डेरा सच्चा के राम रहीम को खास मकसद से जमानत दी गई।

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि कांग्रेस एक बार सरकार बनाने जा रही है। इन सबके बीच उन्होंने कहा कि डेरा के राम रहीम बीजेपी और भगवंत मान को फायदा पहुंचाने के लिए जेल से बाहर किए गए हैं। इसके साथ यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल सत्ता हासिल करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी का एजेंडा ही राज्य को तोड़ने की है। अनर्गल बातों का प्रचार करना, अनावश्यक भय पैदा करने का काम ही आप नेताओं की यूएसपी है।

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि जिस तरह से लोग मतदान केंद्रों तक आ रहे हैं उससे साफ है कि लोगों ने कांग्रेस के चुनावी अभियान में यकीन किया है। हम ये मानकर चलते हैं कि शब्दों या बयानों से ज्यादा जरूरी है कि जो काम हमने किए हैं वो जमीन पर नजर आए। पंजाब के लोग अमन पसंद है और वो उस पार्टी की नीतियों में भरोसा व्यक्त करते हैं जो सौहार्द के साथ सेवा करने वाली हो। आज पंजाब विकास के रास्ते पर आगे बढ़ चुका है। और उन्हें उम्मीद है कि 10 मार्च को नतीजे कांग्रेस के पक्ष में आएंगे।

पंजाब की इन 7 सीटों से मिलेगा अगला मुख्यमंत्री ! जानें कौन किसे दे रहा है टक्कर

अगली खबर