सभी मोर्चों पर नाकाम बीजेपी अब कर रही है इधर उधर की बात-अखिलेश यादव

यूपी में अब तीन चरणों के चुनाव बचे हुए हैं। चार चरणों के बाद राजनीतिक दल अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कहना है कि यूपी में जनता बदलाव पर मुहर लगा चुकी है।

Assembly Election 2022, UP Assembly Election 2022, Akhilesh Yadav, Samajwadi Party, BJP, Yogi Adityanath,
अखिलेश यादव, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 
मुख्य बातें
  • यूपी में अब तीन चरणों के चुनाव बाकी
  • अवध और पूर्वांचल के इलाकों में होने हैं चुनाव
  • 2017 में बीजेपी को इन इलाकों में मिली थी जबरदस्त कामयाबी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को यकीन है कि 10 मार्च के बाद बीजेपी सत्ता से बाहर हो जाएगी। अपनी जीत के प्रति वो आश्वस्त नजर आए तो साथ में यह भी बताया कि बीजेपी क्यों सरकार नहीं बना पाएगी। उन्होंने टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत में कहा कि बीजेपी के पास अब मुद्दों की कमी हो गई है और उसका नतीजा आप देख सकते हैं कि वे लोग इधर उधर की बात कर रहे हैं। दरअसल बीजेपी की तरफ से जितने भी वादे किये गए वो पूरे नहीं हो सके। अगर आप कोरोना काल में बदइंतजामी को देखें तो बीजेपी सरकार नाकाम रही है। 

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकारी नौकरियों के नाम पर युवकों के साथ छलावा हुआ है। नौकरियों के लिए विज्ञापन निकलता है लेकिन भर्ती रद्द हो जाती है। छात्रों को 1 करोड़ टैबलेट देने की बात होती है तो उसके लिए शर्रत रखी जाती है। किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया जाता है तो डीजल और पेट्रोल के दामों में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है। यही नहीं महिलाओं की सुरक्षा की बात वो करते हैं तो हाथरस जैसा कांड हो जाता है। 

यूपी में अब छोटे दलों की होगी असली परीक्षा, क्या बन पाएंगे किंग मेकर

अगली खबर