Laal Singh Chaddha: आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में हो सकता है बदलाव, फिल्म में दिखेगा कोरोना संकट!

Aamir Khan in Laal Singh Chaddha: आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में बदलाव हो सकता है। फिल्म में कोरोना संकट को दिखाया जा सकता है।

Aamir Khan in Laal Singh Chaddha
'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान। 
मुख्य बातें
  • 'लाल सिंह चढ्ढा' ऐतिहासिक घटनाओं पर आधारित है
  • फिल्म में 1947 के बाद की कई घटनाओं को शामिल किया गया है
  • फिल्म में आमिर खान सिख के किरदार में नजर आएंगे

बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पहले फिल्म 'क्रिसमस' पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी लेकिन कोरोनो वायरस महामारी के कारण तय समय पर रिलीज होना मुश्किल है। फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के बाद रोक दी गई थी। अब फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आ रही है। खबरों की मानें तो मेकर्स ने कहानी में कोरोना वायरस संकट को भी शामिल करने का निर्णय किया है। बता दें कि इस फिल्म में 1947 विभाजन के बाद हुई भारत की कुछ ऐतिहासिक घटनाओं को दिखाया जाएगा।  फिल्म में आमिर पहली बार सिख के किरदार में नजर आएंगे। 

‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है 'लाल सिंह चढ्ढा'

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र ने बताया, 'स्पष्ट है कि अहम ऐतिहासिक घटनाओं पर आधारित यह फिल्म मौजूदा कोरोना संकट को दिखाए बिना पूरी नहीं हो सकती। इस वक्त शूटिंग रुकी हुई है, मगर जैसे ही लॉकडाउन खत्म हो जाएगा तो स्क्रिप्ट में नए पहलू जोड़कर फिल्म की शूटिंग की जाएगी।' मालूम हो कि 'लाल सिंह चढ्ढा' मशूहर हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक है। ‘फॉरेस्ट गम्प’साल 1994 में रीलीज हुई थी। 'लाल सिंह चढ्ढा' में आमिर की पत्नी के रोल में करीना कपूर खान नजर आएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

अद्वैत चंदन फिल्म का डायरेक्शन कर रहे

डायरेक्टर अद्वैत चंदन 'लाल सिंह चढ्ढा' का निर्देशन कर रहे हैं। अद्वैत ने ही आमिर की 'सिक्रेट सुपरस्टार' फिल्म को भी डायरेक्ट किया था।  आमिर और करीना के अलावा फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार विजय सेतुपति भी एक अहम किरदार में दिखाई देंगे। 17 मार्च को अमृतसर में 'लाल सिंह चढ्ढा' का चौथा शेड्यूल पूरा करने के बाद निर्माताओं ने शूटिंग रोक दी थी। आमिर दिवाली के आसपास पहला टीजर जारी करने की उम्मीद कर रहे थे। हालांकि, लॉकडाउन ने उनकी योजनाओं पर ब्रेक लगा दिया। आमिर खान की आखिरी फिल्म साल 2018 में  'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' आई थी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर