गंगूबाई काठियावाड़ी करने से डर रही थीं आलिया भट्ट, बताया- दिमाग में थी सलमान खान की इंशाल्लाह

Alia Bhatt on Inshaallah: आलिया भट्ट फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का प्रमोशन कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी और सलमान खान की फिल्म इंशाल्लाह बंद हो गई थीं। इसके बाद उन्हें ये फिल्म ऑफर की गई।

Alia Bhatt
Alia Bhatt   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी।
  • हुसैन जैदी की किताब द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई पर आधारित है फिल्म की कहानी।
  • अभिनेत्री ने बताया कि इस फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली ने बढ़ाया उनका हौसला।

Alia Bhatt on Salman Khan Inshallah: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म रिलीज होने से पहले ही गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के किरदार में अभिनेत्री को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने बताया कि उनकी और सलमान खान की फिल्म इंशाल्लाह क्यों बंद हुई थी।

आपको बता दें इससे पहले अभिनेत्री बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) के साथ संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म इंशाअल्लाह (Inshaallah) में नजर आने वाली थी। लेकिन कुछ कथित कारणों से फिल्म रोक दिया गया। एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में आलिया ने खुलासा किया कि जब उन्हें ये फिल्म ऑफर की गई तो वह काफी डर गई थी। अभिनेत्री इस फिल्म को लेकर काफी आशंकित थी। दरअसल संजय लीला भंसाली उस वक्त सलमान खान के अपोजिट  एक लव स्टोरी फिल्म बनाने जा रहे थे।

Gangubai Kathiawadi'' Telugu teaser: Alia Bhatt's powerful performance as Gangubai will give you goosebumps instantly | Telugu Movie News - Times of India

Also Read: Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी की तैयारियां शुरू, अप्रैल में इस खूबसूरत जगह पर होंगी रस्में!

संजय लीला भंसाली ने दिलाया भरोसा
आलिया कहती हैं कि उन्होंने उस समय तक हुसैन जैदी की किताब द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई नहीं पढ़ी थी और गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी नहीं जानी थी, उन्हें इस तरह के फिल्म की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। जब उन्होंने वैश्यालय की मालकिन और मुंबई की डॉन गंगूबाई की कहानी सुनी तो वह इस किरदार को लेकर काफी आशंकित थी। हालांकि फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने उन्हें भरोसा दिलाया की वह ऐसा कर सकती हैं, लेकिन अभिनेत्री को खुद पर शक था। 

Gangubai Kathiawadi': Alia Bhatt met real-life sex workers from Kamathipura to prep for her role | Hindi Movie News - Times of India

बेहद अहम है ये किरदार
बातचीत के दौरान आलिया ने यह भी खुलासा किया कि वह जानती थी कि गंगूबाई काठियावाड़ी उनके जीवन भर के लिए एक अवसर होगा।अभिनेत्री ने बताया कि वह कभी किसी किरदार से इतनी प्रभावित नहीं हुई हैं।

आलिया के मुताबिक ये किरदार उनके करियर को बुलंदियों पर ले जाएगा। फिल्म 25 फरवरी 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज होने के लिए पूरी तैयार है। फिल्म रिलीज होते ही एक बार फिर तालियों की गड़गड़ाहट के साथ सिनेमाघर मालिकों की उम्मीद जागेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर