Bhojpuri Fit Actor: ये है भोजपुरी एक्टर्स के फिट रहने का सीक्रेट टिप, घंटों जिम में बहाते हैं पसीना

Bhojpuri Fit Celebs: फिल्म इंडस्ट्री यह एक ऐसी दुनिया है जहां हर कोई खूबसूरत और फिट दिखना चाहता है। वैसे भी फिल्मों की दुनिया में जो दिखता है वहीं बिकता है। भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक्टर भी जिम में घंटों पसीना बहाते है।

Bhojpuri Fit Actor
भोजपुरी एक्टर भी बहाते है जिम में पसीना 
मुख्य बातें
  • भोजपुरी एक्टर भी बहाते है जिम में पसीना
  • मोनालिसा ऐसी अभिनेत्री है जो अपनी फिटनेस को लेकर कॉन्शियस रहती हैं
  • बॉडी को मेंटेन कर रहे हैं

Male Fit Bhojpuri Actors : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस हो या एक्टर हर कोई जिम में पसीना बहाता है। वैसे देखा जाए तो एक्ट्रेस अपने ग्रूमिंग को लेकर एक्टिव रहती है यही कारण है कि बढ़ती उम्र के बाद भी जवान और खूबसूरत दिखती है। मोनालिसा ऐसी अभिनेत्री है जो अपनी फिटनेस को लेकर कॉन्शियस रहती हैं इतना ही नहीं भोजपुरी इंडस्ट्री की रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे जैसी दिग्गज अभिनेत्रियां फिट रहने के लिए घंटों जिम में पसीना बहाती हैं। एक अभिनेता और अभिनेत्री के लिए फिट रहना बेहद जरूरी है। लेकिन बात यहां एक्ट्रेस तक ही सीमित नहीं है भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर भी जिम में पसीना बहा रहे हैं और अपनी बॉडी को मेंटेन कर रहे है। और अगर बात हो जिम में दिन रात एक कर के पसीना बहाने की तो बॉडी बनाने के मामले में भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, निरहुआ, रवि किशन जैसे दिग्गज कलाकार चैलेंजिंग रोल्स के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

Khesari Lal Yadav Name: खेसारी लाल यादव के नाम का मतलब जानकर छूट जाएगी हंसी, एक्टर ने किया खुलासा

खेसारी लाल यादव
अपने बचपन में बेहद ही पतले दुबले थे लेकिन अब जितनी मेहनत अपनी फिल्मों के लिए करते हैं उतनी ही मेहनत शरीर को फिट रखने के लिए भी करते हैं। यही कारण है कि खेसारी अब पहले से बेहतर है। खेसारी अपनी फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं। चाहे जो भी हो वे अपने डेली रूटीन में कसरत को शामिल रखते हैं वही खेसारी को बॉडी बिल्डिंग का काफी शौक है। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री की दुनिया में आने से पहले ही जिम करना शुरू कर दिया था। खेसारी अपनी फिल्मों में चैलेंजिंग रोल्स करते हैं जिसके लिए वह खुद को हमेशा तैयार रखते हैं।

रोजाना वर्कआउट करते हैं और कंधे से लेकर शरीर के अलग-अलग हिस्सों के लिए एक्सरसाइज करते हैं। जिम में पसीना बहाने की बात की जाए तो खेसारी दो दो घंटे जिम में बिताते हैं। वहीं, उन्हें भोजपुरी का सबसे फिट एक्टर भी माना जाता है। खेसारी का यह भी मानना है कि, बॉडी बनाना खेती करने से भी मुश्किल काम है और उनकी बॉडी ही उनकी खेती है। जिसकी मांग फिल्मों में की जाती है।

Bhojpuri Full Movie Free: ये हिट भोजपुरी फिल्में यूट्यूब पर देखें फ्री, जानें कैसे

पवन सिंह
भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार एवं दिग्गज कलाकार पवन सिंह इन दिनों जिम में घंटों जम कर पसीना बहा रहे हैं। पवन सिंह फिल्मों के अलावा अपनी वर्कआउट फोटोज वीडियोस को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी वर्कआउट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वीडियो में पवन सिंह वर्कआउट के दौरान जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं, उनका यह अंदाज फैंस ने बेहद पसंद किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर