Shocking statements of Bollywood Stars: सलमान-शाहरुख से सोनम कपूर तक - जब स‍ितारों ने द‍िए चौंकाने वाले बयान

Shocking statements of Bollywood Stars: बॉलीवुड स्टार सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर सोनम कपूर तक चौंकाने वाले बयान दे चुके हैं। आइए इन बयान पर नजर डालते हैं।

Shocking statements of Bollywood Stars
बॉलीवुड स‍ितारों के चौंकाने वाले बयान।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के स‍ितारे अपने काम के साथ बयान को लेकर भी सुर्खियां बटोरते हैं
  • अक्‍सर नपे तुले शब्‍दों में बात कहने वाले स‍ितारे कई बार ऐसी बात कह जाते हैं क‍ि सुनने वाले को झटका लगता है
  • ऐसी बातें कहने में सलमान खान, शाहरुख खान, करीना कपूर, सोनम कपूर जैसे नाम भी शामिल हैं

भारतीय फिल्मों के दीवाने हैं। यही वजह है कि हर साल भारत में सैकड़ों फिल्में बनती हैं। फिल्मों को लेकर इसी जुनून के चलते लोग स्टार्स को अपना आइडल मानते हैं। फिल्मी सितारे जो भी कहते या करते हैं उनके फैंस सीरियसली अमल करने से गुरेज नहीं करते। आपने सितारों को दूसरों को लेकर कही अनगिनत बातें सुनी या पढ़ी होंगी, जिसमें उन्होंने तारीफ या नाराजगी का इजहार किया है। लेकिन आपने शायह ही सितारों की अपने बारे कही चौंकाने वाली बात सुनी हो। आज हमें चुनिंदा सितारों के ऐसे ही चौंकाने वाले बयान लेकर आए है जो उन्होंने खुद के बारे में दिए।

बॉलीवुड स्टार्स के हैरान करने वाले बयान...

1. सलमान खान

क्या आपने बत्तख को पानी पर तैरते देखा है? क्या बत्तख के तैरते वक्त दिखता है कि वह सतह के नीचे तेजी से पैर चला रही है? इसलिए मुझे यह दिखाने की जरूरत नहीं है कि मैं बहुत मेहनत कर रहा हूं।

2. शाहरुख खान

मुझे एक अजीब सा विश्वास है। शायद मूर्खतापूर्ण विश्वास हो सकता है। अगर मुझे अवॉर्ड नहीं मिला तो पुरस्कार हारने वाला है। मैं आम तौर पर इसी विश्वास पर कायम रहता हूं।

3. अक्षय कुमार

मैं एक यथार्थवादी हूं। जहां से मैं आता हूं, वहां कुछ भी 'असाधाराण' मौजूद नहीं हैं। मैं ऐसी जगह से हूं जहां लोग गलतियां करते हैं और फिर से प्रयास करते हैं। ज्यादा कठिन और ज्यादा तेजी से। नकारात्मकता कोई विकल्प नहीं है। 

4. आमिर खान

मैं वही करता हूं जो मुझे सही लगता है। मैं नए रास्ते पर चलने और जोखिम लेने से नहीं डरता।

5 करीना कपूर खान

मैं एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हूं जो अन्य अभिनेत्रियों को फिल्में देने की शेखी बघार सकती है।

6. सोनम कपूर

मैं फैशन जगत में आईं और सबकी जिंदगी तबाह कर दी। मुझे यकीन है कि कुछ अभिनेत्रियां मुझे इसके लिए बुरा भला कहती होंगी।

7. जॉन अब्राहम

अगर आप खुद से प्यार नहीं कर सकते तो आप परेशानी में हैं। यह घमंडी होने की बात नहीं है। यह खुद पर समय बिताने के बारे में है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर