Shilpa Shetty Facts: शिल्पा शेट्टी ने किया था खुलासा-'हर गर्लफ्रेंड को मंदिर ले जाकर ये वादा करते अक्षय कुमार'

Shilpa Shetty Birthday: शिल्पा शेट्टी 8 जून को अपना 45वां बर्थडे मना रही हैं। शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की जोड़ी एक वक्त बी टाउन की सबसे पॉपुलर जोड़ी थी। ब्रेकअप के बाद शिल्पा ने अक्षय पर कई खुलासे किए थे।

Shilpa Shetty, Akshay Kumar
Shilpa Shetty, Akshay Kumar 
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी 8 जून को अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का अफेयर एक वक्त काफी सुर्खियों में रहा था।
  • शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार के साथ ब्रेकअप पर कई खुलासे किए थे।

मुंबई. शिल्पा शेट्टी आज यानी 8 जून को 45 साल की हो गईं हैं। शिल्पा शेट्टी एक्ट्रेस के अलावा मॉडल, योगा गुरु और फिटनेस ट्रेनर और सफल बिजनेसवुमन भी हैं। शिल्पा शेट्टी ने महज 16 साल की उम्र में एक एड फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। शिल्पा ने साल 1993 में काजोल और शाहरुख खान की फिल्म बाजीगर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का अफेयर एक वक्त काफी सुर्खियों में रहा था। दोनों ने इंसाफ, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और धड़कन जैसी फिल्मों में काम किया था।। अक्षय कुमार उस वक्त ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे। 

शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में अक्षय से रिश्ते की सच्चाई बताई थी। साल 2000 में दिए इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने कहा 'जब मैं और अक्षय रिलेशनशिप में थे तो उनकी दो टाइमिंग हुआ करती थी। एक मेरे साथ और दूसरा ट्विंकल के साथ।

खो बैठी थीं मानसिक संतुलन
शिल्पा शेट्टी ने इस इंटरव्यू में बताया कि अक्षय कुमार अपनी हर गर्लफ्रेंड को एक खास तरीके से मनाते। वह देर रात को अपनी गर्लफ्रेंड को मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर ले जाते हैं और उनसे शादी करने का वादा करते । उनकी लाइफ में जब कोई नई लड़की आती तो वादा तोड़ देते।

शिल्पा ने बताया कि वह ब्रेकअप के बाद अपना मानसिक संतुलन खो बैठी थी। हालांकि, उनके माता-पिता ने इस दौरान उनकी मदद की थी। बकौल शिल्पा- 'अक्षय कुमार ने मेरा इमोशनल इस्तेमाल किया था। उसने अपने सहूलियत के हिसाब से जब उन्हें कई और मिल गया तो उन्होंने मुझे छोड़ दिया।'

बेटी को दिया जन्म 
शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी।  21 मई 2012 को दोनों पहली बार पेरेंट्स बने थे और उनके बेटे वियान राज कुंद्रा का जन्म हुआ। इसके बाद 15 फरवरी 2020 को दोनों सरोगेसी के जरिए दूसरी बार पेरेंट्स बने और उनके घर बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा का जन्म हुआ।

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि- ' बेटे वियान के जन्म के बाद हम पिछले काफी वक्त से दूसरे बच्चे के लिए ट्राय कर रहे थे। हालांकि, मुझे  APLA (Antiphospholipid antibodies) नाम की बीमारी हो गई थी।  इसके कारण जब भी मैं प्रेग्नेंट होती थी, तो यह बीमारी दोबारा एक्टिव हो जाती थी। इस कारण से कई बार मेरा मिसकैरिज भी हो गया था।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर