Raju Srivastava Health update: अभी भी नाजुक है कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत, भाई के घर चल रही पूजा

Raju Srivastav latest Health Update: दिग्गज कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। वह दिल्ली स्थित एम्स के आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। उनके जल्द ठीक होने के लिए उनके घर वाले पूजा कर रहे हैं।

Raju Srivastava Health Update
Raju Srivastava Health Update 
मुख्य बातें
  • राजू श्रीवास्तव अभी भी दिल्ली स्थित एम्स के आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।
  • उनके चाहने वाले लगातार उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं।
  • 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था।

Raju Srivastav latest Health Update: दिग्गज कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। वह दिल्ली स्थित एम्स के आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। उनका परिवार और चाहने वाले उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं। वहीं राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने के लिए उनके घर वाले पूजा कर रहे हैं। कॉमेडियन के बड़े भाई डॉ सीपी श्रीवास्तव के घर में भी एक पूजा रखी गई है। पिछले दो दिन से चल रही ये पूजा अभी पांच दिन तक और चलेगी। 

जानकारी के अनुसार, कई बड़े पंडित इस पूजा को विधि-विधान के साथ कर रहे हैं। इसमें कॉमेडियन की पत्नी शिखा और बच्चे भी शामिल हुए हैं। सभी लोग राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना कर रहे हैं। 12 दिन से भर्ती राजू की सेहत को लेकर उनका परिवार काफी चिंतित है क्योंकि उनकी सेहत में कोई सुधार नजर नहीं आ रहा है।  

Also Read: राजू श्रीवास्तव की मौत की अफवाह फैलाने वालों पर भड़के भाई दीपू, बोले- 'हो रही है अच्छी रिकवरी'

आया था कार्डिएक अरेस्ट 

 राजू को 10 अगस्त को एम्स में भर्ती करवाया गया था। जिम में वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव के सीने में तेज दर्द उठा और वह बेहोश होकर गिर पड़े थे। राजू श्रीवास्तव जब वर्कआउट करते वक्त गिर गए तो डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था। राजू श्रीवास्तव के हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 पर्सेंट ब्लॉकेज की बात सामने आई थी। डॉक्टर्स 24 घंटे राजू की निगरानी कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव का 13 अगस्त को एमआरआई किया गया, जिसमें उनके सिर की एक नस दबी आई।

निधन की अफवाह

राजू श्रीवास्तव जब से भर्ती हैं तब से कई बार उनके निधन की अफवाह उड़ चुकी है। हर बार इन अफवाहों का खंडन करने के लिए उनके परिवार को आना पड़ा है। राजू श्रीवास्तव का परिवार सोशल मीडिया पर आकर बयान देता है और राजू के लिए प्रार्थना करने के अपील करता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर