83 Film First Reaction Video: इस जगह दिखाई गई रणवीर सिंह की फिल्म 83, सिनेमा हॉल में फैंस ने खड़े होकर बजाई ताली

83 Film Screening: 83 फिल्म इस महीने क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। इससे पहले फिल्म का प्रीमियर रेड सी फिल्म फेस्टिवल में किया गया। जहां रणवीर की फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन मिला।

83 Film
83 Film 
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह की फिल्म 83 का रेड सी फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर किया गया
  • प्रीमियर पर रणवीर सिंह की फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया।
  • स्क्रीनिंग में दीपिका पादुकोण और कपिल देव भी मौजूद थे।

मुंबई. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म 83 इस साल क्रिमस के मौके पर 24 दिसंबर पर रिलीज होने वाली है। इससे पहले फिल्म का बुधवार 15 दिसंबर को जेद्दा में आयोजित हुए रेड सी फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर किया गया है। फिल्म को ज्यादातर दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन मिला है। सोशल मीडिया पर एक ट्विटर यूजर ने फिल्म द्वारा स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त करते हुए एक वीडियो साझा किया। 

हेलमी फैजल नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रणवीर सिंह खड़े होकर तालियां बजा रहे हैं और अपने फैंस को चियर भी कर रहे हैं। रणवीर के अलावा दीपिका पादुकोण, 83 फिल्म के डायरेक्टर  कबीर खान ने अपनी पत्नी मिनी माथुर ने भी जेद्दा फिल्म फेस्टिवल में ग्रैंड अपीयरेंस दी है। इसके अलावा 1983 विश्व कपर विजेता टीम के कप्तान कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी भी मौजूद थीं। इन सितारों के बीच फिल्म फेस्टिवल में दर्शकों के लिए 83 की स्क्रीनिंग की गई थी। 

Also Read: 83 Trailer: रिलीज से पहले ही रिकार्ड तोड़ रही है फिल्म 83, 24 घंटे के अंदर ट्रेलर को मिले इतने मिलीयन व्यूज

ट्रेलर ने तोड़े रिकॉर्ड 
83 फिल्म के ट्रेलर ने इससे पहले कई रिकॉर्ड तोड़े थे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर ही इसे 43.06 मिलियन (लगभग साढ़े चार करोड़) व्यूज मिल गए थे। इससे पहले ये रिकॉर्ड अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के नाम था। सूर्यवंशी को 24 घंटे में लगभग 43 मिलियन व्यूज मिले थे। वहीं, जीरो को भी 24 घंटे में 40.2 मिलियन व्यूज मिले थे। 

3D में रिलीज होगी फिल्म 
रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की 83 को पेश किया जाएगा। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फिल्म 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 3डी में रिलीज होने वाली है। 

फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है। रणवीर सिंह फिल्म में पूर्व कप्तान कपिल देव के रोल में नजर आ रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर