Aamir Khan Dances With Bhojpuri Actress: आमिर खान ने भोजपुरी एक्ट्रेस संग किया डांस, अक्षरा सिंह ने शेयर किया खास वीडियो

आमिर खान ने हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ डांस किया, जिसका वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को शेयर कर अक्षरा ने बताया कि उनका सपना पूरा हो गया। देखें भोजपुरी एक्ट्रेस संग आमिर खान का डांस।

Aamir Khan
Aamir Khan 
मुख्य बातें
  • आमिर खान ने भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ किया डांस।
  • अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया डांस वीडियो।
  • दोनों आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के गाने पर डांस करते दिखे।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाते हैं। उनके लाखों चाहने वाले हैं फिर वो आम जनता हो या कोई सेलेब्रिटी। आमिर खान की फैन लिस्ट में नाम है भोजपुरी का जानी मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का। आमिर खान ने हाल ही में अक्षरा के साथ डांस किया जिसका वीडियो खुद अक्षरा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। 

अक्षरा ने शेयर किया ये वीडियो

अक्षरा ने जो वीडियो शेयर किया उसमें देखा जा सकता है कि दोनों मेकअप रूम में शीशे के सामने बैठे हैं। तभी आमिर अक्षरा की तरफ हाथ बढ़ाते हैं और वो आमिर का हाथ थाम लेती हैं। दोनों साथ में कुर्सी से खड़े होते हैं और डांस करते हैं। इस वीडियो में आमिर की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा का गाना फिर ना ऐसी रात आएगी प्ले हो रहा है। इस दौरान अक्षरा ब्लैक एंड व्हाइट टॉप और मैचिंग पैंट्स के साथ हील्स पहने हुए हैं। वहीं आमिर खान ने व्हाइट टी-शर्ट, डेनिम शर्ट और पैंट्स के साथ ब्राउन बूट्स पहने हैं। 

Also Read: डायटिंग छोड़कर आमिर खान ने लिया गोल गप्पों का मजा, लाल सिंह चड्ढा का ऐसे कर रहे प्रमोशन!

अक्षरा ने लिखी ये बात

आमिर खान के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है कि अक्षरा लगातार उन्हें देख रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'यह मेरा सपना सच होने जैसा है। इस दिन को ऐसा बनाने के लिए धन्यवाद आमिर सर, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती।' मालूम हो कि इससे पहले हाल ही में अक्षरा ने आमिर खान के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए उनकी तारीफ की थी। अक्षरा ने लिखा था, 'ऐसे प्रतिभाशाली इंसान से मिलकर सम्मानित महसूस कर रही हूं !! ऐसा नहीं लगा कि हम पहली बार मिले हैं। सबके पसंदीदा आमिर सर के साथ अच्छा समय बिताया। हमने साथ में जो अच्छी बातें और मस्ती की उसके लिए धन्यवाद।'

कौन हैं अक्षरा सिंह?

मालूम हो कि अक्षरा भोजपुरी की नामी अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनके लाखों चाहने वाले हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 45 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्होंने साल 2010 में रवि किशन के साथ फिल्म सत्यमेव जयते से डेब्यू किया था। वहीं आमिर खान की बात करें तो वो जल्द ही करीना कपूर के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर