आमिर खान की बेटी इरा खान ने किया खुलासा, आते हैं एंग्जायटी अटैक्स, कहा- नहीं मिला इससे बचने का रास्ता 

Ira Khan Opened Up About Her Anxiety Attacks: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही में यह खुलासा किया कि उन्हें एंग्जायटी अटैक्स और क्राइंग फिट्स आते हैं।

Ira Khan Suffers Anxiety Attacks, Ira Kha Reveals She Gets Anxiety Attacks
Ira Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी हैं इरा खान।
  • इरा खान ने अपनी तबीयत को लेकर किया चौका देने वाला खुलासा।
  • कहा ज्यादातर रात को होते हैं एंग्जायटी अटैक्स। 

Ira Khan Reveals She Gets Anxiety Attacks And Crying Fits: आमिर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे सितारे हैं जिन्हें दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिलता है। हाल ही में करीना कपूर खान के साथ फेदर चैलेंज लेकर उन्होंने सुर्खियां बटोर ली थीं। लेकिन अब पिता के बाद बेटी ने लाइमलाइट में अपनी जगह बना ली है। हाल ही में आमिर खान की बेटी इरा खान ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा करते हुए यह खुलासा किया कि उन्हें एंग्जायटी अटैक्स और क्राइंग फिट्स आते हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि इरा खान ने बेज कलर का नाइट सूट पहना है और वह शीशे के सामने खड़े होकर मिरर सेल्फी ले रही हैं। यह तस्वीर साझा करने के साथ उन्होंने एक लंबा चौड़ा कैप्शन लिखते हुए अपने इस परेशानी के बारे में खुलासा किया है।

Also Read: भाग्यश्री के स्टारडम को समझने में होती थी उनके सास-ससुर को परेशानी, पति को थी रोमांटिक सींस करने पर नाराजगी

इरा खान ने बताया कि उन्हें एंग्जायटी अटैक्स आते हैं और क्राइंग फिट्स भी। उन्होंने कहा कि उन्हें पहले एंग्जायटी अटैक्स नहीं आते थे। यह पैनिक और पैनिक अटैक्स से बहुत अलग होते हैं। वह बस इतना जानती हैं कि एंग्जायटी अटैक्स के सिम्टम्स होते हैं, जैसे धड़कनों का तेज होना, सांस लेने में परेशानी आना और रोना। उन्होंने यह भी साझा किया कि उनकी थैरेपिस्ट ने उनसे यह कहा है कि अगर यह रेगुलर हो तो उन्हें अपने डॉक्टर या साइकैटरिस्ट को जरूर बताना चाहिए। 

Also Read: Janhvi Kapoor Dance Video: रेखा के 40 साल पुराने गाने पर जान्हवी कपूर ने किया डांस, एक्ट्रेस के दीवाने हुए फैंस

उन्होंने आगे यह भी खुलासा किया कि वह सोना चाहती हैं लेकिन उन्हें एंग्जाइटी अटैक्स आते हैं। उन्हें एंग्जायटी अटैक्स ज्यादातर रात में आते हैं जिन्हें वह रोक नहीं पाती हैं। वह अपने डर को पहचानने की कोशिश करती हैं और खुद से बात करती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें इसे रोकने का अब तक कोई रास्ता नहीं मिला है। इससे खुद से ही लड़ना पड़ता है। जब उन्हें एंग्जाइटी अटैक आने शुरू होते हैं तब वह सांस लेती हैं ताकि यह बढ़े ना। लेकिन यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि वह दोबारा किसी चीज को लेकर स्ट्रैस में ना हों।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर