लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद भी आमिर खान का जादू बरकरार, साइन कीं 2 बड़े बजट की फिल्में!

Aamir Khan 2 big-budget Upcoming movies: आमिर खान के प्रशंसकों को उनकी अपकमिंग फिल्मों के बारे में जानकर राहत मिली है तो वहीं एक बुरी खबर भी है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उनके मेगा-बजट मोगुल को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Aamir Khan Upcoming two big-budget movies Details After Laal Singh Chaddha's failure-
आमिर खान। 
मुख्य बातें
  • आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा से बहुत ज्यादा उम्मीदें थीं।
  • बॉयकॉट ट्रेंड की बदौलत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई।
  • अब आमिर की नई फिल्मों से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आ चुकी है।

Aamir Khan Upcoming movies: आमिर खान की हालिया रिलीज फिल्म लाल सिंह चड्ढा एक बड़ी डिजास्टर साबित हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी है। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा, टॉम हैंक्स की फिल्म द फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। उम्मीद की जा रही थी कि यह बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी और आमिर खान को इससे बहुत ज्यादा उम्मीदें थीं। सोशल मीडिया पर निगेटिव रिएक्शन और लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट ट्रेंड की बदौलत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई है। ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि लाल सिंह चड्ढा की असफलता ने आमिर खान को काफी प्रभावित किया है और इससे वो काफी हताश हुए हैं। 

2 बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे आमिर खान?
ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान, लाल सिंह चड्ढा की असफलता का असर उनके करियर पर नहीं पड़ने देंगे। कथित तौर पर एक्टर की झोली में पहले से ही दो बड़ी फिल्में हैं। जैसा कि boxofficeworldwide.com द्वारा रिपोर्ट किया गया है। आमिर खान की अगली एक बड़ी फिल्म है जो उनकी झोली में और बड़े पैमाने पर एंटरटेनमेंट करने वाली है। यह फिल्म धूम-3 की तर्ज पर होने की उम्मीद है। वह इसमें अभिनय के अलावा फिल्म को प्रोड्यूस भी करने वाले हैं।

आमिर खान एक और बड़े बजट की फिल्म में अभिनय कर सकते हैं जो उनके द्वारा निर्मित नहीं है। इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। कथित तौर पर आमिर खान ने फिलहाल ब्रेक ले लिया है और एक महीने के बाद ही काम पर लौटेंगे।

पढ़ें- विजय देवरकोंडा की लाइगर का बुरा हाल, पहले वीकेंड पर ही कमाई रही सुस्त

जहां आमिर खान के प्रशंसकों को इस खबर से राहत मिली है तो वहीं एक बुरी खबर भी है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उनके मेगा-बजट मोगुल को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। यह संगीत निर्माता गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित एक जीवनी फिल्म थी। इससे पहले अक्षय कुमार इस फिल्म में काम करने वाले थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर